रीवा के बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती : एक ही रात में तीन घरों में बड़ी वारदात, महिला ने शोर मचाया तो ठूंसा दिया मुंह में कपड़ा

 
हथियारबंद बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम..
महिला ने शोर मचाया तो ठूंसा दिया मुंह में कपड़ा

REWA NEWS : रीवा में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है। इस बार बदमाशों ने एक ही रात में एक के बाद एक तीन मकानों को अपना निशाना बनाया और घर में मौजूद लोगों को हथियारों की नोंक पर बंधक बनाकर घर से सोने-चांदी के जेवरात और नकदी (CASH) लेकर फरार हो गए। तीन घरों में हुई डकैती का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

रीवा में अपराधी बेख़ौफ़ : रंगदारी नहीं देने पर विद्यालय के अंदर शिक्षक की खुलेआम कर दी पिटाई, वीडियो वायरल 

महिला ने शोर मचाया तो मुंह में ठूंसा कपड़ा (When the woman made a noise, the cloth was stuffed in her mouth)

मामला रीवा जिले के सेमरिया थाना इलाके के शाहपुर (Shahpur) कस्बे की है जहां एक ही रात में तीन घरों में डकैती की बड़ी घटनाएं हुईं। हथियार बंद बदमाशों ने एक के बाद एक तीन घरों से सोने-चांदी के जेवर व नकदी लूटे और फरार हो गए। वारदात के दौरान घर में सो रही महिलाएं जाग गईं तो उन पर चाकू अड़ा दिए और जब एक महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

आर्मीनिया देश से रीवा के बेटे आशुतोष के शव को इंडिया लाने की कवायद शुरू, गांव में मातम सरकार से मदद की आस

बदमाशों की संख्या 7-8 होने की आशंका (The number of miscreants is feared to be 7-8)

तीन घरों में हुई डकैती का पता चलते ही रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। अफसर प्रथम दृष्टया चोरी का प्रकरण मानकर चल रहे हैं, लेकिन बदमाश जिस तरीके से आधे घंटे के अंतराल में पांच जगह से दीवार तोड़कर अंदर दाखिल हुए और एक के बाद एक तीन घरों को निशाना बनाया, उससे उनकी संख्या 7 से 8 होने की आशंका है। पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने सबसे पहले सम्पत तिवारी फिर उनके पड़ोसी रामकुमारि तिवारी व शालिगराम तिवारी के घर में लूट की।

Mohania Valley Tunnel : विंध्य की जनता को जल्द समर्पित होगा सीधी-रीवा मोहनिया घाटी टनल,  97 फीसदी काम हुआ पूरा

Related Topics

From Around the Web

Latest News