Rewa Satna मार्ग में चक्काजाम कर उपद्रव शुरु : आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर बोला हमला, महिलाओं सहित पुरुषों ने की पत्थरबाजी 

 
हाइवे पर चक्काजाम
मौके पर पहुंचा भारी पुलिस बल, प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने शांत कराया मामला

REWA NEWS : रीवा में दो दिन पूर्व लापता हुये युवक की लाश मिलने के बाद आज जमकर बवाल हुआ। मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुये रीवा सतना मार्ग में चक्काजाम कर उपद्रव शुरु कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उपद्रव करने वालों को रोकने का प्रयास तो आक्रोशित भीड़ पुलिस पर हमलावर हो गई महिलाओं सहित पुरुषों ने पत्थरबाजी भी की। हांलाकि पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग करते हुए आक्रोशित भीड़ पर काबू पाया है। शहर में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा है जहां पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा आक्रोशित भीड़ को समझाइस देकर उन्हें शांत कराने का प्रयास कर रहे है।

हाइवे पर चक्काजाम

ALSO READ : रीवा के लोकेश 12 वर्ष के अंदर 23वीं रैंक हासिल कर ADPO से बने ADJ, पिता भी UP में रह चुके हैं जज

दरअसल यह बवाल आज उस वक्त हुआ जब शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित लखौरी बाग तालाब में दो दिन पूर्व चोरहटा के टेकुआ गांव से लापता हुये अरविंद पटेल नाम के युवक का शव मिला। लापता युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान अरविंद पटेल के रुप में की और उसकी हत्या का आरोप लगाते हुये शव को रीवा सतना मार्ग स्थित एजी कॉलेज तिराहे पर रख दिया। आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों का कहना है कि युवक की हत्या की गई है जिसके हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए।

हाइवे पर चक्काजाम

ALSO READ : करहिया मंडी में फायरिंग कर दहशत फ़ैलाने वाले बाइकर्स गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, 3 पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस जब्त 

आक्रोशित भीड़ एक ओर जहां सड़क पर शव रखकर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर रही थी तो वही भीड़ में शामिल कुछ लोग उपद्रव मचा रहे थे जिन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो भीड़ उग्र हो गई और पुलिस पर हमला करते हुए पत्थर बरसाने लगी। उपद्रव के दौरान पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी पत्थर चलाए और पुलिसकर्मियों से अभद्रता कर झूमाझटकी की, इतना ही नहीं नगर पुलिस अधीक्षक से भी एक शख्स ने धक्का मुक्की की। 

हाइवे पर चक्काजाम

ALSO READ : ब्रांडेड कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट जींस बेचने वाले होलसेल दुकानों में छापा, भारी मात्रा में नकली जींस का स्टाक बरामद

हांलाकि पुलिस ने उपद्रव कर रहे कुछ लोगों पर हल्का बल का प्रयोग कर उन्हें खदेड़ा और भीड़ पर काबू पाया है। स्थिति को बिगड़ता देख मौके पर शहर के सभी थानों का पुलिस बल पहुंच गया और पुलिस अधिकारियों के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है।

हाइवे पर चक्काजाम

ALSO READ : प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक को निर्वस्त्र करके तालिबानियों की तरह सजा देने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार 

नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला ने बताया कि लापता युवक की लाश मिलने के बाद परिजन हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे जिस दौरान कुछ उपद्रवी किस्म के लोगां ने शांति व्यवस्था को भंग करने का प्रयास किया है। फिलहाल भीड़ को शांत करा लिया गया है और स्थिति पूरी तरह से काबू में है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News