REWA : बड़ी हर्दी गांव के पास सड़क हादसे में युवक की मौत : कटीली तार में फंसकर पानी से भरे गड्ढे में गिरा 

 
मृतक युवक
बैकुंठपुर थाना अंतर्गत बड़ी हर्दी गांव का मामला
 

REWA NEWS : रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत बड़ी हर्दी गांव के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो आधी रात युवक मनगवां बैकुंठपुर के रास्ते अपने घर लौट रहा था। वह जैसे हर्दी गांव के पहुंता, वैसे ही बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे के बाद युवक कटीली तार में फंस कर पानी से भरे गड्ढे में गिर गया।

ALSO READ : रीवा में अपराधी बेख़ौफ़ : मनगवां कस्बे में असामाजिक तत्वों ने स्टोरेंट में पेट्रोल डालकर लगाई आग 

सुबह गांव वालों ने बाइक को देखकर अनहोनी की आशंका जाहिर की। पानी के गड्ढे की तरफ नजर दौड़ाई एक युवक डूबा था। तुरंत बैकुंठपुर पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकलवाया। पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए लाश एसजीएमएच भेजवाया है। यहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

ALSO READ : रीवा पुलिस की बड़ी उपलब्धि बाइकर्स गैंग का पर्दाफाश : दो नाबालिग समेत 6 अपराधी गिरफ्तार, 10 बदमाश अभी भी फरार

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक आरके मिश्रा ने बताया कि शनिवार रविवार की दरमियानी रात राजकुमार द्विवेदी पुत्र देवनाथ द्विवेदी 31 वर्ष निवासी जनकहाई खुर्द थाना जवा हाल निवासी विश्वविद्यालय अपनी बाइक में सवार होकर मनगवां की ओर से बैकुंठपुर के रास्ते शहर आ रहा था। जैसे ही रात 12 बजे के आसपास बड़ी हर्दी के पास पहुंचा तो बहक गया।

ALSO READ : रीवा पुलिस ने साइबर सेल की मदद से गुमे हुए 80 मोबाइलों को खोजकर फरियादियों को किया वापस 

पानी के गड्ढे में लगी थी कटीली तार, उसी में समाया

पुलिस के मुताबिक युवक बाइक से गिरने के बाद फिसलकर कटीली तार में फंसा है। दावा है कि पानी के गड्ढे को ग्रामीणों ने अनहोनी से बचाने के लिए कटीली तार लगाकर बंद किया था। लेकिन युवक कटीली तार से फंसने के बाद गड्ढे में समा गया। जहां कई घंटों तक डूबे रहने के कारण युवक की मौत हो गई।

Related Topics

From Around the Web

Latest News