REWA : घर से कॉलेज के लिए निकले 6 लड़कियां व 8 लड़कों को पुलिस ने होटल से पकड़ा...ज्यादातर कॉलेज स्टूडेंट्स..

 
IMAGE

MP/REWA NEWS : रीवा शहर में हिंदी में कई जगह ऐसी है जहां पर आज भी सेक्स रैकेट चलता है किंतु पुलिस की आंख को नीचे यह सारे काम होते हैं बावजूद भी वहां किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की जाती है सिर्फ खानापूर्ति के लिए ही यह कार्यवाही होती हैं।

यह भी पढ़ें : शहर में पटाखों की बुलेट चलाने वाले युवाओं की तादात बढ़ी, 50 मॉडिफाइड साइलेंसर जब्त : आधा दर्जन दुकानदारों में दबिश से मचा हड़कंप

बता दे कि रीवा शहर में कुछ ऐसे स्पा सेंटर हैं जहां पर अवैध रूप से कार्य को किया जाता है जिसकी जानकारी पुलिस को भी होती है। बरहाल वही नेहरू नगर स्थित गो-गो होटल में पुलिस ने दबिश देकर आधा दर्जन कालेजी छात्र-छात्राओं को रंगरलिया मनाते पकड़ा है। जिम में घर से निकले 6 लड़कियों और लड़कों को पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में होटल से पकड़ा है और समझाइश देकर घर छोड़ दिया है। जिसमें से कुछ बालिग और नाबालिग छात्र छात्राएं भी शामिल थी वही पुलिस के अनुसार युवकों का अपराधिक रिकॉर्ड भी चेक किया जा रहा है।

शहर के कई ऐसे होटल है जहां पर छात्र-छात्राओं को समय बिताने के लिए कमरे अलाट किए जाते हैं और चंद घंटों के लिए पैसे लिए जाते हैं जिसका पूर्व में नमूना देखा जा चुका है और पुलिस द्वारा उस पर बड़ी कार्यवाही भी की गई है बावजूद अभी भी कई ऐसे होटल है जो इन सब कामों के लिए बकायदा फल फूल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : दृश्यम फ़िल्म की तर्ज पर असिस्टेंट की हत्या, क्लिनिक के पीछे शव को दफनाया, सतना की अदालत ने सुनाई उम्र कैद की सजा

पुलिस ने कंट्रोल रूम में उन्हें समझाईश देकर छोड़ दिया है। वहीं होटल संचालक व मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सख्त हिदायत दी है कि लोकल आईडी पर किसी को कमरे न दें। बताया गया है कि ज्यादातर लड़कियां घर से कॉलेज जाने की बात कहकर निकली थीं और फिर होटल पहुंच गईं। पुलिस को होटल में संदिग्ध गतिविधियां होने की खबर मिली थी जिसके बाद ये कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें : गो-गो होटल में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस की दबिश, 5 प्रेमी जोड़े मिले, खुलेआम बना रहें थे आधा दर्जन जोड़े रंगरलिया

होटल में संदिग्ध गतिविधियों की मिली थी शिकायत

सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया, होटल में संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत मिली थी, जिस पर समान थाना पुलिस के साथ दबिश दी तो छह से अधिक लड़के-लड़कियां मिले। कुछ अन्य लड़के बाहर इंतजार में बैठे थे। पुलिस ने जैसे ही होटल के कमरों की तलाशी शुरू की तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल से 6 लड़कियों व 8 लड़कों को बाहर निकाला और पुलिस वाहन से कंट्रोल रूम लेकर पहुंची।

यह भी पढ़ें : घर से कॉलेज के लिए निकली लड़कियां होटल में BF के साथ रंगरलिया मनाते पकड़ाई, युवकों का खंगाला जा रहा आपराधिक रिकार्ड

घर से कॉलेज का कहकर निकली थीं लड़कियां

पूछताछ में ज्यादातर लड़कियों ने बताया, वह घर से कॉलेज के लिए निकली थीं, लेकिन होटल पहुंच गईं। सीएसपी ने सभी को समझाइश देकर उन्हें छोड़ दिया। वहीं युवकों का आपराधिक रिकार्ड जुटाया जा रहा है। इनमें से कुछ युवक नशे की हालत में भी थे, जिन पर अब आगे कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों की मानें तो होटल में लंबे समय से संदिग्ध गतिविधियां संचालित हो रही हैं। बड़ी संख्या में युवक व युवतियां यहां प्रतिदिन पहुंचते थे। इन गतिविधियों से स्थानीय लोग भी काफी परेशान थे, जिस पर इसकी शिकायत पुलिस से की गई है।

Related Topics

Latest News