REWA : सिविल लाइन गोलीकांड का आरोपी न्यायालय में पेश कर भेजा गया जेल, 24 साल के करियर में 69 विभागीय जांच: पांच बार दंडित

 
vbvb

रीवा । थाना प्रभारी के चेंबर में घुसकर गोली मारने वाले एसआइ बीआर सिंह को शुक्रवार की दोपहर को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं दूसरी तरफ घायल थाना प्रभारी हितेंद्र शर्मा की हालत अब खतरे से बाहर है।

बर्खास्‍तगी हो गई
मामले में जांच प्रतिवेदन मिलने के बाद डीआइजी मिथिलेश कुमार शुक्ला ने बीआर एसआइ सिंह को बर्खास्त कर दिया है। 24 वर्ष के कार्यकाल में आरोपित एसआइ बीआर सिंह पर कुल 69 विभागीय जांचें की जा चुकी हैं, जिसमें उन्हें पांच बार दंडित भी किया जा चुका है।

चेहरे पर नहीं था कोई मलाल
कोर्ट ले जाते समय जिस तरीके से एसआइ लोगों से हंसकर बात कर रहा था उसे यह प्रतीत हो रहा था कि उसे इस पूरे घटनाक्रम का कोई मलाल नहीं है।

दो सरकारी पिस्टल 17 जिंदा कारतूस
पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि आरोपित एसआइ से दो पिस्टल बरामद की गई हैं दोनों ही सिविल लाइन थाने की सरकारी पिस्टल हैं। उसके साथ 17 राउंड कारतूस व व मोबाइल भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित का मेडिकल कराने में थोड़ा विलंब हुआ जिसके कारण न्यायालय में पेश करने में थोड़ा वक्त लग गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह है मामला
गुरुवार की देर दोपहर तकरीबन 2:30 पर एसआइ बीआर सिंह ने थाना प्रभारी हितेंद्र शर्मा के कक्ष में तबादला के लेकर बहस हो गई, जिससे नाराज एसआइ कमर में खुशी हुई पिस्टल निकालकर थाना प्रभारी के ऊपर दाग दी। जिसके थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे अब उनकी हालत सामान्य है।

यह भी पढ़े : आरोपी SI के बोल; कहा: हमारी गोली लगेगी तो क्या बचेगा कोई, सिर्फ अहसास कराया है : तीन राउंड चलाई थी गोली

यह भी पढ़े : आरोपी SI बीआर सिंह; मैं 90 राउंड लेकर बैठा हूं, दम है तो आओ आगे... और फिर चल गई गोली

यह भी पढ़े : जबलपुर से पहुँची डॉक्टरों की टीम ने फेफड़े में धंसी गोली को निकाला; आरोपी बर्खास्त, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

यह भी पढ़े : उप निरीक्षक ने निरीक्षक को मारी गोली, थाने में मचा हड़कंप : घायल निरीक्षक निजी अस्पताल में भर्ती, कारणों का नहीं हो सका खुलासा

Related Topics

Latest News