REWA : सिविल लाइन गोलीकांड अपडेट, आरोपित SI बीआर सिंह गिरफ्तार, एडीजी ने किया बर्खास्त

 
vvn

रीवा। एमपी के रीवा के सिविल लाइन थाने के टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा को गोली मारनेवाले एसआई बीआर सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है। उसे पुुलिस ने कई घंटों के बाद बमुश्किल पकड़ा। शर्मा को गोली मारने के बाद भी टीआई के चेंबर में बैठा रहा और साथी पुलिस कर्मियों व अफसरों को धमकाता रहा। वह बोलता रहा कि मेरे पास 90 राउंड है, देखता हूं कौन आता है। इधर टीआई हितेंद्रनाथ शर्मा की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी एसआई बीआर सिंह डिप्रेशन में है। उसे नशा की जबर्दस्त लत है और कोई विभागीय जांच भी चल रही है।इस कारण उनका प्रमोशन नहीं हुआ था जबकि सिविल लाइन के टीआई शर्मा उनसे जूनियर होने के बाद भी थाना प्रभारी बना दिए थे। जूनियर का टीआई बन जाना बीआर सिंह को नागवार गुजर रहा था।

HGH

BNBN

उनका पुलिस लाइन तबादला किया गया था और माना जा रहा है इसी मामले में टीआई शर्मा और एसआई सिंह के विवाद हुआ। इसपर एसआई सिंह ने टीआई शर्मा को गोली मार दी। किसी जमीन के फर्जीवाड़े को लेकर भी दोनों में विवाद की बात कही जा रही है।

टीआई पर गोली चलाने के बाद एसआई ने खुद को चेंबर में बंद कर लिया।पुलिस अधिकारी उसे समझाते रहे लेकिन वह धमकाता रहा। वह वायरलेस और मोबाइल पर बात कर बोलता रहा कि 90 राउण्ड लेकर बैठा हूं। किसमें दम है आगे आने की, मैं देखता हूं। उसने चेंबर से दो राउण्ड दाग भी दिए थे जिसके बाद पुलिसकर्मी डर गए। पुलिस घेराबंदी करके उसे पकड़ने का प्रयास करती रही।

आखिरकार घटना के करीब 7 घंटे बाद उसे पकड़ा गया। करीब 2 बजे उसने टीआई शर्मा पर गोली चलाई थी और रात करीब 9 बजे उसे पकड़ा। इस बीच उसकी घरवालों से भी बात कराई गई लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ था। पुलिस ने आरोपी एसआई पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। उसके पास से दो पिस्टल बरामद की है। विभाग ने उसे बर्खास्त कर दिया है। इस संबंध में एडीजी ने आदेश जारी किए हैं। इधर टीआई शर्मा की हालत बेहतर बताई जा रही है। उनके कंधों में धंसी गोली निकाल दी गई है।

यह भी पढ़े : आरोपी SI के बोल; कहा: हमारी गोली लगेगी तो क्या बचेगा कोई, सिर्फ अहसास कराया है : तीन राउंड चलाई थी गोली

यह भी पढ़े : आरोपी SI बीआर सिंह; मैं 90 राउंड लेकर बैठा हूं, दम है तो आओ आगे... और फिर चल गई गोली

यह भी पढ़े : जबलपुर से पहुँची डॉक्टरों की टीम ने फेफड़े में धंसी गोली को निकाला; आरोपी बर्खास्त, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

यह भी पढ़े : सनकी SI ने घुसकर मारी गोली, घायल TI का इलाज करने चिरायु अस्पताल के डॉक्टरों की टीम स्टेट प्लेन से रीवा के लिए रवाना

यह भी पढ़े : उप निरीक्षक ने निरीक्षक को मारी गोली, थाने में मचा हड़कंप : घायल निरीक्षक निजी अस्पताल में भर्ती, कारणों का नहीं हो सका खुलासा

Related Topics

Latest News