REWA : अमहिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मानस भवन के पास मामा-भांजे को दबोचा

 
CVCV

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। 17 जुलाई की रात अमहिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुमित सिंह परिहार एवं उसके मामा को अमहिया थाना अंतर्गत मानस भवन के पास आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया। उक्त दोनों आरोपियों से इस हत्याकांड से जुड़े कुछ प्रमुख राज को उगलवाने में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों की माने तो हत्याकांड को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी सुमित सिंह घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के सीडीआर एवं कैमरे सहित लेकर फरार हो गया था। जिसकी कई जगह तलाश की जा रही थी। सूत्रों की माने तो हत्याकांड के बाद आरोपी उत्तर प्रदेश, हरियाणा राजस्थान होते हुए वापस मध्यप्रदेश इसलिए पहुंचा की वह न्यायालय में खुद को सिलेंडर करें किंतु मुख्य वीरों की सटीक सूचना के आधार पर इस हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस दल द्वारा आज सुबह आमा थाना के नजदीक मानस भवन के पास मुख्य आरोपी सुमित सिंह एवं उसके मामा को धर दबोचा गया पकड़े गए आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

हरियाणा में छुपा था सुमित

पुलिस सूत्रों की माने तो अमहिया गोली कांड के मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीम बनाई गई थी। एक टीम रायपुर छत्तीसगढ़ भी भेजी गई थी । और दूसरी टीम सुमित के मोबाइल को ट्रेस कर कई राज्यों में दबिश दे रही थी । सुमित का मोबाइल हरियाणा में लोकेट हो रहा था। उसी लोकेशन को ट्रेस कर पुलिस ने उस तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की।

इस मामले में थाना अमहिया में अपराध क्रमांक 295/23 धारा 302,120बी,149 ताहि कायम किया। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुमित सिंह फरार चल रहा था। तीन आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मुख्य आरोपी व अन्य की तलाश के लिए पुलिस ने टीम बनाकर कई राज्यों में दबिश दी थी। आरोपी सुमित सिंह की लोकेशन के आधार पर इन्हें ट्रेस किया गया और सुमित सतना में ट्रेस हो गया। पुलिस ने आरोपी व उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर रीवा ले आई है। पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्दी बड़ा खुलासा अमहिया गोलीकांड में पुलिस करेगी।

इनको पुलिस ने बनाया आरोपी
एफआईआर के मुताबिक मुख्य आरोपी सुमित सिंह परिहार है। वहीं पुलिस ने पिता हंशराज सिंह उर्फ मुन्नू, सुमित की मां, सुमित का भाई सचिन, सुमित की बहन, शरद मिश्रा, निखिल सिंह, सुमित का मामा संतोष सिंह गहरवार, प्रत्यक्ष सिंह बघेल, हर्षली को आरोपी बनाया गया है। इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके है। सात को पकड़ा जा चुका है।

यह भी पढ़ें : बाप-बेटे और मां-बहन सहित 10 लोगों ने दोस्त को मारी थी गोली, भाई ने खोला हत्या का राज

यह भी पढ़ें : खुलासा बाल संप्रेक्षण गृह : 10 मिनट में 8 युवक खेत के रास्ते भागे, वापस आए दो युवकों ने बताई पूरी घटना

यह भी पढ़ें : सरपंच पति ने बर्बरता की हदें की पार, युवक को अर्धनग्न कर जमकर पीटा, 2 साल बाद नींद से जागी पुलिस, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

यह भी पढ़ें : REWA ECO PARK : बीरान टापू आज बटोर रहा सुर्खी; जल्द पब्लिक को लुभाने बनकर तैयार हो रहा एडवेंचरस ईको पार्क

Related Topics

Latest News