BHOPAL : देश के पहले कोरोना संक्रमित होने वाले CM हैं शिवराज, बिना मास्क के नजर आते हैं उनके गृहमंत्री


भोपाल. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना संक्रमित होने वाले वो देश के पहले मुख्यमंत्री हैं। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो लोग भी अपनी जांच करा लें। वहीं, दूसरी तरफ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कई सार्वजानिक स्थानों पर बिना मास्क के दिखाई दिए हैं।संक्रमित होने वाले देश के पहले सीएम हैं शिवराज, उनके गृहमंत्री बिना मास्क के आते हैं नजर


दतिया में बिना मास्क किया भूमिपूजन
नरोत्तम मिश्रा शनिवार को बड़ोनी में 3 करोड़ 66 लाख रूपये की लागत से बनने वाले दतिया मेडिकल कॉलेज के छात्रावास भवन के भूमिपूजन और अनुग्रह राशि वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। मंत्री डॉ. मिश्रा ने छात्रावास भवन की आधारशिला रखी और इस दौरान वो बिना मास्क के दिखाई दिए।


मास्क ने परहेज क्यों
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा गुरुवार को भोपाल केन्द्रीय जेल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। जेल का निरीक्षण करने के दौरान गृहमंत्री मास्क से परहेज करते हुए नजर आए और उन्होंने कैदियों की भीड़ के बीच भी मास्क नहीं लगाया था।


बिना मास्क मीडिया के सामने
नरोत्तम मिश्रा अक्सर जब मीडिया के सामने आते हैं तो वो बिना मास्क के दिखाई देते हैं।

ग्रामीणों के बीच मंत्री मिश्रा
हाल ही में मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया के सनोरा ग्राम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने इस दौरान राहत सामग्री वितरण से पहले हितग्राहियों को खुद अपने हाथों से सेनिटाइज कराया था लेकिन वो इस दौरान वो बिना मास्क के दिखाई दिए।


सावधानी बरतने की अपील
गृह, जेल, विधि विधायी और संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल वासियों से कोरोना संक्रमण काल में सावधानी बरतने की अपील की है। उन्होंने भोपाल की बहनों से रक्षाबंधन का त्यौहार ई-राखी भेजकर मनाने की अपील की है। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कोरोना का सबसे बेहतर उपचार सावधानी है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कोरोना संक्रमितों का नि:शुल्क उपचार कराया जा रहा है।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि बीमारी कभी जाति, धर्म, संप्रदाय, अमीरी और गरीबी देखकर नहीं होती है। उन्होंने विश्वव्यापी महामारी कोरोना से बचाव के लिये सरकार द्वारा जारी की गई गाईड लाईन्स अनुसार सभी से सावधानी बरतने का आव्हान किया है।


Powered by Blogger.