MP : तीन हत्याओं से दहला सतना, महिलाओं पर लगातार हो रहें अत्याचार : पढ़िए पूरी घटना

सतना। प्रदेश भर में महिलाओं पर अत्याचार व अपराध की रोकथाम के लिए अभियान जारी है लेकिन सतना में इसी अभियान के बीच महिलाओं की हत्या हो रही है। रविवार को जिले में तीन हत्याओं से हड़कंप मच गया। चित्रकूट में जहां चलती कार में युवक-युवती की हत्या कर दी गई तो अमदरा के पास नहर किनारे एक युवती का गला रेतकर शव फेंक दिया गया।

मध्यप्रदेश में सामने आया लव जिहाद का मामला, अरशद नाम के युवक ने आशु बनकर युवती को फ़साकर एक साल तक करता रहा यौन शोषण : फिर ...

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रविवार शाम लगभग चार बजे के आसपास चित्रकूट के नयागांव थाना अंतर्गत सफेद रंग की मारुति कार क्रमांक सीजी 10 एई 8186 में सवार होकर हमीरपुर निवासी अनुज दीक्षित और अमौधा निवासी युवती प्रिया सिंह जा रहे थे। 

मामा-भांजे की जोड़ी मिलकर छाप रही थी लाखों की नकली नोट, 6 लोगों की गिरफ्तारी से हुआ खुलासा

तभी पीछे से तेज रफ्तार कार सवार लोगों ने उनका पीछा किया और रजौला क्षेत्र में कार को ओवरटेक कर उसमें सवार युवक व युवती की गोली मारकर हत्या कर दी।

शिवराज बोले- हम शराब माफियाओं को पूरी तरह से समाप्त करके ही चैन की सांस लेंगे

इस दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक भाटिया शराब ग्रुप से भी जुड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पुलिस केे अधिकारी भी पहुंचे जिन्होंने जांच शुरू कर दी है। 

CM शिवराज ने किया रोजगार उत्सव का शुभारंभ, युवाओं को सौंपे अपॉइंटमेंट लेटर, नई शराब दुकानों की अटकलों पर लगाया विराम

इसी तरह रविवार दोपहर अमदरा थाना अंतर्गत नर्मदा की बरगी नहर के किनारे एक अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो जांच में पाया गया कि युवती का गला रेता गया है और उसे नहर किनारे फेंक दिया गया। देर शाम तक शव की पहचान नहीं हो सकी।

जहरीली शराब कांड : मृतकों के परिजनों को कांग्रेस विधायक देंगे 50-50 हजार की मदद, कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस कर रही CBI जांच की मांग

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव, एसडीओपी मैहर हिमाली सोनी, मैहर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान सहित अमदरा थाने का बल भी पहुंचा और जांच करते हुए आस-पास से सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है।

13 वर्षीय दलित लड़की से बलात्कार कर जिंदा दफनाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

इसके अलावा अन्य हत्या के मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की।

Powered by Blogger.