MP : क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने 130 गुम मोबाइल ढूंढ निकाले : दूसरे राज्यों में चलते मिले मोबाइल

 

MP : क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने 130 गुम मोबाइल ढूंढ निकाले : दूसरे राज्यों में चलते मिले मोबाइल

इंदौर। क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने 130 गुम मोबाइल ढूंढ निकाले। आवेदकों ने सिटीजन कॉप पर शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस का दावा है मोबाइल दिल्ली, मुंबई, बिहार, उत्तरप्रदेश सहित अन्य राज्यों में चल रहे थे। पुलिस ने आइएमईआइ और मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस कर लिया।

एक बार फिर सोना एवं चांदी के भावों में गिरावट : बाजार में ग्राहकों की बढ़ी भीड़

आइजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने शुक्रवार को सभी आवेदकों को पुलिस कंट्रोल रूम बुलाकर उनके मोबाइल लौटा दिए। मोबाइल पाकर लोग खुश हो गए। ज्यादातर लोगों ने मोबाइल मिलने की उम्मीद ही खो दी थी। आइजी के मुताबिक वर्ष 2020 व 21 में कुल 3168 मोबाइल ढूंढे गए हैं, जिनकी कीमत 20 लाख रुपये से ज्यादा है। बरामद मोबाइल ब्रांडेड कंपनियों के हैं।

आधी रात को अस्पताल से लौट रही 35 वर्षीय महिला का मुंह दबाया, घसीटते-पीटते दुकान में ले गया, किया दुष्कर्म : फिर ..

थानों में रिपोर्ट नहीं लिखते पुलिसकर्मी

पुलिस ने जो मोबाइल बरामद किए उसमें कुछ ऐसे थे जिनके साथ लूट की घटना हुई थी, लेकिन थानों पर पुलिसकर्मी लूट का केस दर्ज करने के वजाए सिटीजन कॉप पर गुम होने की शिकायत करवा देते है। पुलिस ने जब मोबाइल जब्त किए तो लोगों ने कहा उन्होंने तो बाकायदा कीमत देकर खरीदा है। हालांकि रिपोर्ट दर्ज होने के कारण उन्हें मोबाइल लौटाना पड़ा।

15 साल में प्रजनन योग्य लड़कियां, टंच माल, आइटम... इन बेतुके बोल से विवादों में आएं दिग्गज कांग्रेसी

सिटीजन कॉप कर करें शिकायत

एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक प्ले स्टोर पर जाकर सिटीजन कॉप डाउनलोड कर लें। इसमें खोए और चोरी की शिकायत के विकल्प का चयन करें और एग्री कर लें। अपनी वस्तु का चयन करें और फॉर्म भरने की प्रक्रिया का पालन करें। उसे सबमिट कर दें और शिकायत नंबर सेव कर लें। मोबाइल मिलने पर सूचना देने के लिए अल्टरनेट नंबर दर्ज करना न भूलें।

20 लाख रुपये, कार और मकान की मांग कर दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे : केस दर्ज

Related Topics

Latest News