REWA : SP रीवा ने चाकघाट थाना प्रभारी को किया निलंबित : गाली गलौंच और धमकी का वीडियो हुआ था वायरल

रीवा। फरियादी के साथ गाली गलौंच एवं लॉकअप में बंद करने की धमकी देने का थाना प्रभारी चाकघाट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने ततकाल प्रभाव से थानेदार को निलंबित कर दिया है। 

छुहिया घाटी अपडेट : मृतक के परिजनों ने कंपनी प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

दरअसल दो पक्षों में भूमि संबंधी विवाद हुआ और एक पक्ष शिकायत लेकर थाने पहुंचा,जिसकी शिकायत को थाना प्रभारी शैल यादव ने दरकिनार कर शिकायतकर्ता को ही गाली देने लगे और लॉकअप में बंद करने की धमकी दे डाली। 

देखें वायरल वीडियो


फेसबुक से दोस्ती कर 2 बच्चों की मां को प्रेम जाल में फ़साकर बनाये शारीरिक संबंध, फिर 4 साल बाद शादी से इनकार : पढ़िए

इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने थाना प्रभारी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा और कुछ ही घंटे बाद तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया। 

वित्तीय अनियमितता में दोषी पाए जाने पर ग्राम पंचायत बरौं सरपंच व सचिव पर FIR दर्ज

भूमि संबंधी विवाद पर एसपी ने बनाएं हैं नियम

भूमि संबंधी विवाद पर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारियों के लिए निर्देश दिए है,यदि कोई विवाद जमीन के लिए है तो पुलिस राजस्व अधिकारियों के साथ मौके पर जाएगी और यदि उस दौरान विवाद की स्थिति निर्मित होती है तो विवाद उतपन्न करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश हैं।

REWA : बर्ड फ्लू को लेकर प्रशासन ने कसी कमर : अलर्ट जारी

सीमांकन करने पहुंचे आरआई और पटवारी आपस मे भिड़े

एक ओर जहां इस विवाद में थाना प्रभारी को निलंबित किया गया वहीं दूसरी ओर विवाद सुलझाने एवं सीमांकन करने पहुंचे आरआई और पटवारी आपस मे ही भिड़ गये और मारपीट शुरू कर दिए, इसका भी वीडियो वायरल हुआ है। रीवा जिले के चाकघाट से जहां दो पक्षों में हुए जमीनी विवाद पर सीमांकन करने पहुंचे आरआई एवं पटवारी आपस में भीड़ गए मारपीट की यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल होने लगी है। यह पूरा मामला त्योंथर के चाकघाट थाना से कुछ कदम दूर अंग्रेजी शराब दुकान के बगल की है। जहां कई दिनों से दो पक्षों में जमीनी को लेकर आपस में विवाद चल रहा था और आज जब राजस्व विभाग के आर आई और पटवारी उक्त स्थल का सीमांकन करने पहुंचे तो आपस में बहस करते हुए मारपीट करने लगे। आपको बता दें कि इसी प्रकरण में गत दिवस गाली गलौज को लेकर चाकघाट थाना प्रभारी शैल यादव की भी सोशल मीडिया में वीडियों वायरल हो रही है। जिस पर रीवा एसपी ने थाना प्रभारी को नोटिस देकर जवाब मांगा है। 


रीवा में कोचिंग पढ़ने आये छात्र का दिनदहाड़े अपहरण : बदमाशों ने मारपीट कर लूटी बाइक, आरोपी गिरफ्तार

Powered by Blogger.