CRIME : फिल्मी स्टाइल में अस्पताल से भागने वाले गैंगस्टर का एनकाउंटर.. पुलिस ने मुठभेड़ में कर दिया ढेर

 

    CRIME : फिल्मी स्टाइल में अस्पताल से भागने वाले गैंगस्टर का एनकाउंटर.. पुलिस ने मुठभेड़ में कर दिया ढेर

दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से फिल्मी स्टाइल में अपने साथियों की मदद से भागने वाला गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा मारा गया। दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुए फज्जा ने अस्पताल ले जाते दम तोड़ दिया। फज्जा के दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के भीतर से कुलदीप उर्फ फज्जा को छुड़ाकर ले जाना गोगी गैंग की फूलप्रूफ प्लानिंग थी।

कोरोना की दूसरी लहर ने दी दस्तक ; पूरे महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू : प्रदेश के 12 शहरों में रविवार को LOCKDOWN

जीटीबी अस्पताल के भीतर से कुलदीप उर्फ फज्जा को छुड़ाकर ले जाना गोगी गैंग की फूलप्रूफ प्लानिंग थी। एक स्कॉर्पियो और एक बाइक लेकर गैंग के मेंबर बिल्कुल उस जगह के आसपास मंडरा रहे थे, जहां फज्जा को लेकर पुलिस टीम अस्पताल की बिल्डिंग से बाहर निकली थी। बदमाश हथियारों से लैस थे, जिनका इस्तेमाल उन्होंने मिर्ची पाउडर फेंकने के बाद किया। बदमाश तीन पिस्टल, एक रिवॉल्वर और कई कारतूस मौके पर छोड़ गए थे।

पत्नियों को पति के ज़ुल्म से बचाने के लिए MP में बनेगा नया कानून

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम की रोहिणी के सेक्टर-14 में स्थित एक फ्लैट में फज्जा के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में गैंगस्टर फज्जा घायल हो गया। जिसके बाद उसे दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि डॉक्टरों ने यहां फज्जा को मृत घोषित कर दिया। फज्जा अपने साथियों के साथ रोहिणी के इसी रिहायशी इलाके में छिपा हुआ था।

CBI ने MP समेत 11 राज्यों में की छापामार कार्यवाही : करोड़ों रुपये के होंगे खुलासे

कुलदीप उर्फ फज्जा पर हत्या और अन्य मामलों में 70 से ज्यादा केस दर्ज थे। फज्जा दिल्ली और हरियाणा में वॉन्टेड था। दिल्ली पुलिस ने इस गैंगस्टर पर 2 लाख रुपये का इनाम भी रखा था। 2020 में दिल्ली पुलिस ने इस शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया था। उसकी फरारी के बाद दिल्ली पुलिस की सभी टीम को अलर्ट किया गया था। स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस की दस टीमें पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई थीं। पुलिस अफसरों ने बताया कि फरारी की वारदात में नाबालिग बदमाश भी शामिल थे।

होली के दिन आने-जाने पर प्रतिबंध : शनिवार रात 9 से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन

साल 2020 के मार्च में ही स्पेशल सेल ने गुड़गांव से फज्जा को गैंग लीडर जितेद्र मान उर्फ गोगी के साथ गिरफ्तार किया था। स्पेशल सेल ने उस समय भी गोगी गैंग के खात्मे का खाका खींच लिया था, लेकिन जब सेल की आधुनिक हथियारों से लैस स्वॉट टीम ने गैंग के टॉप 4 बदमाशों को घेर लिया था तो गोगी ने एनकाउंटर से बचने के लिए सरेंडर करने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इस वजह से सेल की टीम को गोगी, फज्जा समेत चारों बदमाशों की गिरफ्तारी करनी पड़ी थी।

हिंदू उत्सव समिति का फैसला : राजधानी में रात की जगह 29 मार्च की सुबह 6.15 बजे होगा होलिका दहन

Related Topics

Latest News