ALERT : बड़ी लापरवाही के चलते बढ़ रहे रीवा में कोरोना के मरीज : लगातार दो दिन से मिल रहे 50 से ज्यादा नए केस

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। जिले में मंगलवार की शाम जारी किए गए आंकड़े से कोरोना ने तिहरा शतक लगा दिया है। मंगलवार को जिले में अकेले 60 केस मिले है। ऐसे में पॉजिटिव केसों की संख्या 300 पहुंच चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो बीते वर्ष के बाद जिले में इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव केस आ रहे हैं। पहले सोमवार को 57 अब मंगलवार को 60 केसों से जिला प्रशासन के हाथ पैर फूल गए है।

रीवा में नए 57 पॉजिटिव, पीएस ने कहा बाहर से आने वालों की जांच बढ़ाओ, थर्मल स्क्रीनिंग कराओ

अगर ऐसे ही लोग लापरवाही करते रहे और कोरोना का संक्रमण फैलता रहा तो शहर के अस्पतालों में बेड तक नहीं नसीब होगा। स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि​ विगत कुछ दिनों से लगातार बाहर के शहरों से लोग पलायन कर रीवा जिला पहुंच रहे है। ऐसे में अचानक से पॉजिटिव केसों में ग्रोथ हो रही है। अब जिलेवासियों की तभी भलाई है जब सब लोग मास्क पहने साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें। नहीं तो बेकाबू हो रहे कोरोना को काबू करना ​मुश्किल हो जाएगा।

फिर हुआ कोरोना विस्फोट; एक साथ मिले 57 पॉ​जिटिव केस, एक्टिव केसों का आकड़ा पहुँचा 249

शहर में 25 तो गंगेव में 11 पॉजिटिव मिले

जारी बुलेटिन में 60 नए पॉजिटिव केस आए है। ओवर हाल जिले में कुछ ​एक्टिव केसों की संख्या 300 पहुंच चुकी है। अकेले शहरी क्षेत्र में 25 तो गंगेव में 11 केस मिलने से सनसनी फैल गई है। वहीं गोविंदगढ़ में एक, रायपुर कर्चुलियान में दो, मउगंज में छह, हनुमना में दो, त्योथर में आठ और सिरमौर में पांच केस मिले है। ये केस वीआरडीएल के 558 सेंपल में 51 तो एंटीजेन के 154 सेंपलों में 9 केस मिलाकर 60 पॉजिटिव संख्या पहुंच जाती है।

जगह जगह मास्क चेकिंग से नवयुवकों में मचा हड़कंप : जुर्माना वसूलकर भेजे गए जेल

सतना जिले में मिले 53 केस

मंगलवार को जारी सतना जिले के स्वास्थ्य बु​लेटिन में 53 नए केस मिले है। ओवर हाल जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या 145 पहुंच चुकी है। वहीं 16 स्वस्थ्य मरीजों को छुटटी दे दी गई है। जबकि मरने वालों का आंकड़ा 44 है। आज दिनांक तक कुल 3869 पॉजिटिव केस हो चुके है। जबकि स्वस्थ्य होने वालों की संख्या 3680 है।


रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 

30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा






ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.