MP : 15 प्राइवेट अस्पतालों को CMHO ने थमाया नोटिस, रेमडेसिविर इंजेक्शन और ओवर चार्ज करने का मामला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर। कोरोना संक्रमण से आई आपदा में फायदा उठाने के मामले में अब सरकार ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है, इसी कड़ी में आज प्राइवेट अस्पतालों द्वारा ओवर चार्जेस के मामले में 15 प्राइवेट अस्पतालों को CMHO ने नोटिस दिया है। साथ ही रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में भी नोटिस दिया गया है।

छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी करने का आदेश जारी, सोमवार सुबह 9 बजे से रात 8 बजे होगा टाइम : पहले करना होगा पेमेंट

नोटिस भेजे जाने वाले अस्पतालों की सूची में वेदांश, चिरायु, आरोग्यधाम, बीएआईएमआर, जीवन सहारा, ग्लोबल हॉस्पिटल जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। जिन पर कार्रवाई करने की नोटिस भेजी गई है।

लॉकडाउन के दौरान चोरों ने एक बड़ी वारदात को दिया अंजाम : सीढ़ी लगाकर घुसते थे बार में अय्याश चोर, हजम कर गए 52 बोतल शराब और 70 बियर

कोरोना मरीजों के इलाज में लापरवाही सहित अन्य मामलों में प्रदेश के निजी अस्पताल में कार्रवाई जारी है। अब तक प्रदेश के 61 अस्पतालों पर कार्रवाई हुई है। इनमें से 2 अस्पतालों के लाइसेंस सस्पेंड हुए हैं।

रायपुर : पहले प्यार फिर तकरार ; महिला ने युवक से छुपाई शादीशुदा की बात, बीच में आया बच्‍चा, पड़ गई दरार

वहीं अब तक पीड़ित परिजनों को 7 लाख 34 हजार रुपए वापस दिलवाए हैं। वहीं बात करें राजधानी भोपाल की तो यहां भी निजी अस्पतालों की मनमानी के कई मामले सामने आए हैं। अब तक 9 अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। प्रशासन ने 2 लाख 80 हजार रुपए मरीजों के परिजनों को दिलवाए गए।

रायपुर : फिर एक बड़ा कारनामा उजागर : जिंदा महिला को डॉक्टर ने बताया था मृत : चिता पर लेटाने के बाद ...

आर्थिक राजधानी इंदौर में सबसे ज्यादा 20 अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। इंदौर में 2 अस्पतालों का लाइसेंस सस्पेंड किया गया।

पहली बार एक्टिव केस 1 लाख के पार : कोरोना मरीजों की संख्या 7 दिन में 15,297 बढ़ी, इसमें इंदौर अव्वल

Powered by Blogger.