MP : 12 साल पहले की थी लव मैरिज / महिला का गला घोटा तीन दिन पुराना शव बाथरूम में मिला : संदेही पति की तलाश शुरू

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

     

भोपाल में एक महिला की सनसनखेज हत्या का मामला सामने आया है। महिला का शव करीब तीन दिन पुराना बताया जाता है। पुलिस को महिला का शव घर के बाथरूम में मिला। उसके गले में तार मिले हैं। संदेह के घेरे में आया उसका पति करीब तीन दिन पहले घर के बाहर से ताला लगाकर बच्चों को अपने घर पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश शरू कर दी है। दोनों ने करीब 12 साल पहले लव मैरिज की थी।

हत्या का खुलासा : पहले तकिया से मुंह-नाक दबाकर हत्या करना चाहा, फिर सफल नहीं हुआ तो गले में साफी डालकर गला घोंट दिया

अयोध्या नगर के गणपति होम्स कॉलोनी के एक मकान से मंगलवार दोपहर अयोध्या नगर पुलिस को बदबू आने की सूचना मिली। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि पड़ोसियों ने बताया कि यहां पर प्रशांत पटेल अपनी पत्नी राखी पटेल और बेटा-बेटी के साथ रहता है। पुलिस ने संदेह के आधार पर दरवाजे पर लटका ताला तोड़ दिया।

गर्लफ्रेंड पर पैसा खर्च करने, लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने और महेंगे शौक़ पूरा करने की थी आदत, 19 दोपहिया वाहन बरामद

तलाशी करने पर बाथरूम में एक महिला की लाश मिली। शव तीन दिन पुराना होने के कारण सड़ चुका था। महिला की शिनाख्त राखी पटेल के रूप में हुई। पड़ोसियों ने बताया कि करीब तीन दिन पहले रात में प्रशांत और राखी का जमकर झगड़ा हुआ था। कुछ देर बाद प्रशांत दोनों बच्चों को लेकर बाहर आया और घर पर ताला लगाकर चला गया। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं।

वीडियो गेम्स खिलाने के बहाने 9 साल के दो भाइयों के साथ एक युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास : मामला दर्ज

घर पर झूठ बोलकर निकला

एएसपी भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने जब गैतरगंज में प्रशांत के परिजनों से संपर्क किया, तो उन्होंने बताया कि प्रशांत तीन दिन पहले आया था। उसने बताया कि राखी को दिल्ली में जॉब के सिलसिले में काम है। इसलिए वह वहां गई है। बच्चों को यहीं पर छोड़कर वह चला गया। उसके बाद से उसका फोन बंद है।

डिप्रेशन में निकली युवती ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर दी जान : घटना CCTV फुटेज में कैद

12 साल पहले लव मैरिज की थी

परिजनों के अनुसार प्रशांत और राखी ने 12 साल पहले लव मैरिज की थी। राखी पहले प्राइवेट जॉब करती थी। प्रशांत भी प्राइवेट जॉब करता है। उनका लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। प्रशांत की तलाश की जा रही है। उसके पकड़े जाने के बाद ही घटना के बारे में पता चल पाएगा।

Powered by Blogger.