REWA : गाड़ी सर्विस एवं वर्कशॉप की दुकान खोलकर गंदगी करने वालों को कलेक्टर ने लगाई फटकार, बोले दोबारा दिखी गंदगी तो कटेगा चालान

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। इन दिनों रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी लगातार शहर भ्रमण में है उनके द्वारा न केवल शहर की साफ सफाई पर ध्यान दिया जा रहा है बल्कि शहर को और सुंदर कैसे बनाया जाए इस पर भी रूपरेखा तैयार की जा रही है गत दिवस शाम तकरीबन 7 बजे वह अचानक शिल्पी प्लाजा के भ्रमण पर पहुंचे थे।

शिवराज कैबिनेट की बैठक में निर्णय : तबादलों की समय सीमा 1 सप्ताह और बढ़ी

इसी बीच उन्हें शिल्पी प्लाजा से सटी हुई आदिवासी बस्ती में बनी हुई दुकानों के सामने गंदगी दी की गंदगी देखते ही कलेक्टर भड़क उठे उन्होंने आसपास के लोगों को दुकान के सामने सफाई व्यवस्था करने की न केवल नसीहत दी बल्कि सख्त लहजे में यही बताया कि दोबारा अगर यहां गंदगी दिखती है तो संबंधित के विरुद्ध चलानी कार्रवाई की जाएगी जिसकी समस्त जवाबदारी गंदगी फैलाने वाली दुकानदार की ही होगी। बता दे की कलेक्टर इलैयाराजा टी उन कलेक्टरो में गिने जाते है जो ऑन द स्पॉट फैसला लेते है। कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कोरोना संक्रमण के दौरान आम जनता को काफी राहत पहुंचाया था। यही नहीं रीवा में ऑक्सीजन की हो रही कमी को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर दिया था। एक बार फिर कलेक्टर इलैयाराजा टी के एक्शन ने सभी को चौंका दिया।

प्रतिदिन बढ़ रहा अपराध का ग्राफ : फिर बदमाशों ने बीएड कॉलेज से लौट रही महिला को गिराया फिर झपट्टा मार छीना बैग

क्या था मामला

दरअसल कलेक्टर इलैयाराजा टी अचानक शिल्पी प्लाजा के पास स्थित रसिया मोहल्ले से गुजर रहे थे। इस दौरान कलेक्टर इलैयाराजा टी की नजर सड़क पर सर्विस करने वाले वर्कशॉप दुकानदार पर पड़ी। बता दें की वर्कशॉप दुकानदार के द्वारा वाहनों को रोड में खड़ा करके धुलाई की जा रही थी। इस दौरान वाहनों से निकलने वाला गन्दा कचड़ा वहां से गुजरने वालो पर पड़ रहा था। कलेक्टर इलैयाराजा टी ने बिना देर किए गाड़ी से उतरकर दुकानदार को फटकार लगाई और पंप समेत कई सामान जब्त करने के निर्देश दिए। साथ ही कलेक्टर ने दुकानदार को हिदायद देते हुए कहा कि अगर दोबारा गंदगी की तो तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाएगी और दुकान को सील कर दिया जाएगा।

महिला ने बेटे सहित खुद पर केरोसिन छिड़क कर किया आग के हवाले : बर्न यूनिट में भर्ती रहे बेटे की मौत, मां गंभीर

लगातार मिल रही थी शिकायत

कलेक्टर इलैयाराजा टी को दुकानदारों के द्वारा गंदगी करने और रोड में कब्जा करने की शिकायत लगातार मिल रही थी। इतना ही नहीं कई बार उक्त रास्ते से गुजरते हुए स्वयं कलेक्टर रीवा ने न केवल वहां पर गंदगी देखी थी बल्कि गाड़ी झूलते हुए भी देखा था। जिसके कारण उक्त दुकान संचालक के विरुद्ध कार्रवाई होनी सुनिश्चित मानी जा रही थी।

जरा इन महिलाओं को पहचानिये : ज्वेलरी दुकान में जाकर दुकानदार को उलझाकर चुरा लेती है गहनें : आटो में बैठकर जाती है एक जगह से दूसरे जगह

मौके पर पहुंची पुलिस

लगातार गंदगी फैलाने तथा सड़क पर गाड़ी धोने की शिकायत मिलने के बाद जब मौके पर रीवा कलेक्टर पहुंचे तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर तत्काल जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे उन्होंने दुकानदार को सख्त हिदायत दी कि दोबारा अगर वह रोड पर कब्जा करेगा या फिर गंदगी फैलायेगा तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।



Powered by Blogger.