REWA : महिला ने बेटे सहित खुद पर केरोसिन छिड़क कर किया आग के हवाले : बर्न यूनिट में भर्ती रहे बेटे की मौत, मां गंभीर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। पारिवारिक कलह ने एक मासूम बेटे की जान ले ली। बताया गया, पहले महिला ने खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग के हवाले कर लिया। फिर जलती आग में पास खड़े 5 साल के बेटे को पकड़ लिया। इधर, आवाज सुनकर पिता दौड़ा तो वह भी झुलस गया।

जरा इन महिलाओं को पहचानिये : ज्वेलरी दुकान में जाकर दुकानदार को उलझाकर चुरा लेती है गहनें : आटो में बैठकर जाती है एक जगह से दूसरे जगह

हादसे के बाद आनन-फानन में घायलों को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां बेटे ने दम तोड़ दिया। वहीं, मां की स्थिति नाजुक है।

सेमरिया से रीवा आ रही सांई ट्रैवल्स बस में बाइकर्स गैंग ने परिचालक को चाकू मारकर किया घायल : अस्पताल में भर्ती

ये है मामला

रविवार को उचेहरा थाना खेत्र के लोहरौरा गांव निवासी प्रीति कोल (30) घरेलू विवाद को लेकर खुद को आग के हवाले कर लिया। इसी बीच पास ही खड़े खेल रहे बेटे कमल कोल पिता नंदकिशोर कोल 5 वर्ष को जलती आग के बीच पकड़ लिया। जिससे मां और बेटा आग की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गए।

गलत संगत में पड़ा CA स्टूडेंट : फरियादी ही निकला आरोपी, स्वयं रची थी फर्जी लूट की कहानी : ऐसे हुआ 3.50 लाख की लूट का खुलासा

इधर चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पति नंदकिशोर ने जब बेटे को बचाने का प्रयास किया तो वह भी आग की चपेट में आ गया। आग से झुलसे तीनो लोगों को सतना जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती रहे मां-बेटा की हालत में सुधार न होने पर उन्हें रीवा के संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

तेज रफ्तार कार को बचाने रीवा के सेमरिया से सतना आ रही यात्री बस बेकाबू होकर पलटी, 16 यात्री घायल, 7 गंभीर

एसजीएमएच के बर्न यूनिट में भर्ती

एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे मां-बेटे की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बर्न यूनिट रेफर कर दिया गया। यहां बर्न यूनिट में भर्ती रहे कमल कोल ने देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। फिर सोमवार की दोपहर शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.