REWA : महिला पर ऑटो चालक से प्रेम प्रसंग का आरोप लगाते शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ कर वीडियो बना ​कर दिया वायरल : 5 आरोपी गिरफ्तार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा जिले की हनुमना पुलिस ने महिला से छेड़छाड़, मारपीट व वीडियो वायरल करने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि सीधी जिले की महिला कुछ दिन पहले एक ऑटो चालक के साथ हनुमना स्थित मंदिर आई थी। वापस लौटते समय कैलाशपुर के जंगल में 5 शरारती तत्वों ने ऑटो को रोक लिया। इसके बाद महिला पर ऑटो चालक से प्रेम प्रसंग का आरोप लगाते हुए पहले छेड़छाड़ की।

शरारती तत्वों की हरकत : यात्री प्रतीक्षालय में लगी CM शिवराज और विधायक पंचूलाल प्रजापति की फोटो पर पोत दी कालिख, जब लोगों ने देखा तो रह गए दंग

जब पीड़िता ने विरोध दर्ज कराया तो आरोपियों ने दोनों के साथ मारपीट की। फिर गंदी गंदी गालियां देते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। पुलिस के हाथ लगे वीडियों के बाद महिला पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता से बयान लेने के बाद अपराध क्रमांक 275/21 धारा 294, 323,354, 355, 509,341, 34 ता.हि. और 67 आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया है।

रीवा लोकायुक्‍त पुलिस ने सनौसी पंचायत सचिव को 3500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा : 20 सदस्यीय दल की कार्यवाही जारी

पुलिस ने वायरल वीडियो को लिया संज्ञान

एएसपी मऊगंज विजय डाबर ने बताया कि 13 अगस्त की सुबह एक वीडियो सोशल मीडिया व समाचार ग्रुपों में वायरल हो रहा था। जिसमे एक महिला और ऑटो चालक को रोककर 4 से 5 आरोपी गाली-गलौच कर मारपीट कर रहे थे। साथ ही एक युवक वीडियो भी बना रहा था।

पति के साथ जिम जा रही युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर मंगेतर के साथ हुई मारपीट : 4 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

कुछ दिन बाद आरोपी यही वीडियो सोशल वीडिया में वायरल कर दिए। जब वायरल वीडियो हनुमना पुलिस के हाथ लगा तो पुलिस ने संज्ञान में लिया। विवेचना में पता चला कि सीधी जिले की एक महिला 8 अगस्त को हनुमना स्थित मंदिर आई थी। जो लौटते समय कैलाशपुर जंगल होकर लौट रही थी। तब पीड़ित महिला से उनिरीक्षक संजीवनी राजपूत के माध्यम से हनुमना थाने बुलाया गया।

रीवा में गोली चलने की घटना का हुआ खुलासा : हादसे को भुनाने विरोधी परिवार के​ खिलाफ दर्ज करवा दिया हत्या के प्रयास का मुकदमा

कई घंटे बनाए रहे बंधक

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन दिनेश पटेल, रमाकांत पटेल सहित 3 अन्य आरोपी उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर रहे थे। साथ ही कई प्रकार के आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए पति से बता देने के नाम पर ब्लैकमेल कर रहे थे। उस दिन पांचों आरोपियों ने छेड़छाड़ करते हुए जमकर जलील किया था।

अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों को आरोपी ने दी गाली, फिर खुद पर ब्लेड मार केरोसीन डालकर आग लगाने की कोशिश : गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

वारदात के कई घंटों बाद जब महिला आरोपियों के चुंगुल से आजाद हुई तो सीधी घर चली गई थी। बयान के बाद हनुमना पुलिस ने महिला से शिकायती आवेदन लेकर अपराध पंजीबद्ध किया। ऐसे में बीते दिन हनुमना थाना प्रभारी एसआई शैल यादव, एसआई संजीवनी राजपूत, नगेन्द्र यादव, आरक्षक मनीश सिहं, सुमित सिहं, लखन पटेल, निवास सिहं ने मिलकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by Blogger.