REWA : तीन साल से खड़े ट्रक में देर रात लगी आग, ट्रांसपोर्ट नगर में डंपर के साथ जलकर युवक खाक

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में डंपर के साथ जलकर युवक खाक हो गया। पुलिस का दावा है कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात्रि 4 बजे आग लगने की सूचना डायल 100 को मिली थी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचकर आग बुझाकर वापस लौट आई थी।

बिल बकाया होने पर काट दी थी लाइन, पड़ोसी के घर गए केबल जोड़ने पर बिजलीकर्मियों को बंधक बनाकर घंटे तक पीटा

तभी सुबह 8 बजे डंपर के साथ एक युवक के जलने का भी मामला सामने आ गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने एफएसएल यूनिट को मौके पर बुलाया है। मौका मुआयाना के बाद युवक के जले शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है।

सैनिक स्कूल के बच्चों ने बढ़ाया विंध्य का मान : NDA Exam पास कर सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (एसएसबी) के लिए चयनित हुए हैं 27 छात्र

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक ओंकार तिवारी ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर में यूपी 71 ​सी​रीज के नंबर का डंपर तीन साल से खड़ा था। जिसमे बीती रात अज्ञात कारणों से आग लग गई थी। तेज लपटों को देखते हुए स्थानीय लोगों ने डायल 100 को सूचना दी थी।

दिन दहाड़े आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से लूट : 5 लाख की ज्वेलरी समेत 6500 रुपए लेकर भागे बदमाश

शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे सिविल लाइन पुलिस फायर ब्रिगेड को ले जाकर आग पर काबू पा लिया था। इसी बीच सुबह 8 बजे के बाद उसी डंपर में एक व्यक्ति का 90% जला हुआ शव मिला। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। सिविल लाइन पुलिस और एफएसएल टीम जांच में जुटी है।

कच्चा मकान धराशाई का मामला : कलेक्टर ने पीडि़त परिवार को 17.60 लाख आर्थिक सहायता के साथ विधवा पेंशन किया स्वीकृत

बीड़ी पीने के बाद आग लगने की आशंका

फारेंसिक एक्सपर्ट ​वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने घटनास्थल का मुआयाना करते हुए अहम साक्ष्य जुटाए है। पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि एक आदमी अक्सर डंपर में बैठकर ही शराब पीता था। साथ ही वह इसी में सो जाता था। दावा है कि डंपर में शराब पीने के बाद बीड़ी पीते समय युवक नशे में मदहोश हो गया। इसके बाद उसी बीड़ी की चिंगारी ने बड़ा रूप लेते हुए डंपर सहित युवक को चपेट में ले ली हो।

Powered by Blogger.