REWA : युवक की 315 बोर के कट्टे से मारकर हत्या : छाती में लगी दो गोलियां, पिता ने अवैध संबंधों का लगाया आरोप

रीवा। जिला मुख्यालय से तकरीबन 100 किलोमीटर दूर स्थित चाकघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कोराव नहर के समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा का चक्कर चौक पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेज दिया है जहां पीएम उपरांत पुलिस ने शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्घ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। मृतक की पहचान कल्लू उर्फ राजेश आदिवासी पुत्र संते कोल उम्र 32 वर्ष निवासी रायपुर बस्ती थाना सोहागी तहसील त्योंथर जिला रीवा के रूप में की गई है।

संजय गाँधी में पार्किंग में नई शर्तों के साथ शुरू होगा ठेका : 24 घंटे तक एक ही दर पर कर सकेंगे वसूली, पर्ची भी इलेक्ट्रानिक मशीन से देनी होगी

क्या थी घटना : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हंड्रेड डायल को सूचना मिली कि नहर के किनारे एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मौके का मुआयना किया तो उसे पता चला कि युवक के छाती में 2 गोलियां लगी हुई है जिसके कारण उसकी मौत हो गई है उसकी पहचान कल्लू उर्फ राजेश आदिवासी के रूप में की गई है हत्या किस कारण से हुई है इसका पता लगाया जा रहा है।

बड़ा खुलासा : रीवा में बम की दहशत फैलाने वाले तीन आरोपी पकड़ाए, 13 वारदाते कबूली, इंजीनियर निकला मास्टरमाइंड

पिता ने लगाया आरोप : मृतक के पिता संते कोल ने आरोप लगाया है कि उनका पुत्र मृतक कल्लू बीती रात घर में खाना खाने के बाद गांव की एक महिला के घर गया था। जहां से ही गांव के एक लड़के के साथ हुआ आने दो मित्रों के साथ घूमने के लिए निकला था जिसका शव आज सवेरे मिला है। उसकी हत्या अवैध संबंधों के कारण हुई है।

जनता का मोह : रीवा कलेक्टर का स्थानांतरण रुकवाने युवक ने की CM helpline में शिकायत

315 बोर के कट्टे से हुई हत्या : बता दें कि हत्या के विषय में बताते हुए पुलिस ने बताया है कि युवक की हत्या 315 बोर के कट्टे से की गई है युवक के सीने से 315 बोर के घर से बरामद किए गए हैं पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बिजली की चपेट में हाथ गवा देने वाले कर्मचारी की मदद के लिए आगे आए actor Sonu sood

नदी में मिली युवक की लाश : एक अन्य मामले में शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बिछिया नदी में एक युवक का शव मिला है युवक की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है जबकि उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को नदी से बाहर निकालकर पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस युवक के शिनाख्त करने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं थाना प्रभारी एपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के पैर बंधे हुए हैं जिसके कारण ऐसा लगता है उसकी हत्या की गई है हालांकि यह मामला हत्या या आत्महत्या है इसका पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा को शुरुआती समय में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया है

Powered by Blogger.