MP : मामा के घर होली मनाने आई 7 साल की बच्ची के साथ चचेरे भाई ने रेपकर घोंटा गला, फिर शव को बिना कपड़ों के झाड़ियों में फेंका

मंदसौर में मानवता को शर्मसार करने के साथ ही रोंगटे खड़े करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल के भाई ने अपनी ही 7 साल की चचेरी बहन के साथ पहले दुष्कर्म किया, फिर उसका गला घोंट दिया। हत्या के बाद बिना कपड़ों के ही उसे झाड़ियों में फेंका और घर लौट गया। मासूम होली मनाने राजस्थान के निम्बाहेड़ा से अपने मामा के यहां डोडिया मीणा गांव आई हुई थी। होली के दिन जब सब रंग -गुलाल उड़ा रहे थे, तभी चचेरा भाई उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। एसपी अनुराग सुजानिया ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Russia ने Ukraine पर दागी की हाइपरसॉनिक मिसाइल : रूस कर सकता है परमाणु हमला : अमेरिका

घटना वायडी नगर थाना क्षेत्र के डोडिया मीणा गांव की है। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम 7 बजे 7 साल की बच्ची घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई। परिजनों को लगा की बच्ची होली खेल रही होगी, काफी देर तक बच्ची नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। बच्ची नहीं मिली ताे वायडी नगर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई।

Weather alert : एक बार फिर मौसम ने बदली अपनी चाल : मार्च में गर्मी के तेवर तेज, IMD ने कई राज्यों में जारी की लू चलने की चेतावनी

झाड़ियों में बिना कपड़ों के मृत मिली

काफी तलाश के बाद रात 11 बजे गांव में बनी पानी की टंकी के पास बच्ची के कपड़े मिले। परिजन और पुलिस थोड़ा आगे बढ़े ताे झाड़ियों के बीच बच्ची नग्न हालत में मृत मिली। पुलिस तत्काल बच्ची काे लेकर मंदसौर जिला अस्पताल पहुंची और पीएम करवाया। पीएम में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। उधर, बच्ची की हत्या को लेकर एक टीम आरोपी की तलाश में जुट गई।

हर रोज 20 रुपये की सेविंग, और बन सकते हैं करोड़पति : जानिए यह शानदार फॉर्मूला

17 साल के भाई ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटा

पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची आखिरी बार उसके 17 साल के नाबालिग चचेर भाई के साथ जाते नजर आई थी। इस पर पुलिस ने नाबालिग को पकड़कर पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी ने पहले बच्ची के साथ टंकी के पीछे ही झाड़ियों में दुष्कर्म किया, फिर उसके रोने और घर पर बताने के डर से उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

EXAM के बाद किडनैपिंग : 14 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म, पिता के नंबर पर आई 5 करोड़ की फिरौती : फिरौती और रेप का मामला दर्ज

सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे

वायडी नगर थाने की एसआई लक्ष्मी सिसौदिया ने बताया कि पीएम के बाद विसरा लिया गया है। सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे। वहीं, डॉक्टर नवीन मंडलाेई के अनुसार प्रारंभिक तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। बच्ची का गला घाेंटा गया है।

इस प्यार को देख पुलिस भी हैरान : भाभी को हुआ देवर से प्यार, 6 साल के बच्चे को लेकर पहुंची थाने : फिर हुआ ये ...

एक्सपर्ट बोले - कई बच्चे सेक्स जिज्ञासाओं को लेकर पॉर्न देखने लगते हैं

मनोचिकित्सक, भोपाल डॉ. सत्यकांत त्रिवेदी ने बताया कि समाज में सेक्स को लेकर टैबू है। इस पर वैज्ञानिक और प्रामाणिक शिक्षा का अभाव है। इस कारण से ज्यादातर बच्चे अपनी सेक्स जिज्ञासाओं को लेकर पॉर्न देखने लगते हैं। जहां सेक्स प्रक्रियों को किसी के भी साथ करने को स्वीकार्यता सिखाई जाती है, परिणामस्वरूप विकृत मानसिकता का जन्म होता है और ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं सामने आती हैं। बच्चों को इंटरनेट के उपयोग संबंधी हाइजीन सिखाया जाना चाहिए। साथ ही साथ सेक्स एजुकेशन जैसे प्रोग्रेसिव कदम उठाए जाने की नितांत आवश्यकता है।

Powered by Blogger.