REWA : सर्किट हाउस में रेप कांड के गिरफ्तार महंत समेत एक आरोपी को थाने से लेकर मेडिकल परीक्षण के बाद न्यायालय के लिए रवाना हुई पुलिस


आपको बता दें कि रेप कांड का आरोपी सीताराम महाराज उर्फ सिद्धार्थ त्रिपाठी व हिस्ट्रीशीटर विनोद पांडे जो पूर्व में एक आदतन अपराधी है जिसके ऊपर दर्जनों मामले दर्ज हैं पुलिस की पहली मुलाकात में ही महंत ने कई राज खोले हैं, जो होश उड़ाने वाले हैं आपको बता दें कि महंत के साथ कई बड़े लोगों का नाम सामने आ रहा है वही आपको यह भी बता दें कि पूछताछ के लिए पुलिस 1 दिन रिमांड पर भी ले सकती है अब देखना यह है कि इन बड़े-बड़े लोगों में किन का नाम सामने आता है तब तक के लिए बने रहिए रीवा न्यूज़ मीडिया के साथ पल-पल की हर अपडेट आप तक...

LIVE UPDATE : 3.13 PM

रेप कांड में गिरफ्तार महंत को थाने से लेकर न्यायालय के लिए रवाना हुई पुलिस, आरोपियों की रिमांण्ड लेगी पुलिस, आरोपी महंत से पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलाशा, आरोपी के मोबाइल में छिपे है कई बड़े राज...

LIVE UPDATE : 3.16 PM

महंत सीताराम के तार जोड़ने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह का नाम आया सामने। सूत्रों की माने बिसाहूलाल सिंह के फोन पर रीवा के एक छुटभैये ब्राम्हण नेता के कहने पर अपराधी विनोद पांडे के नाम पर राज निवास भवन मे एलाट हुआ था रूम,महंत सीताराम किशोरी के साथ हैवानियत कर हुआ था फरार।

LIVE UPDATE : 3.21 PM

इस वक्त की बड़ी खबर से आपको रूबरू कराना चाह रहे। आरोपी सीताराम महंत उर्फ सिद्धार्थ त्रिपाठी व आरोपी विनोद पांडे को सिविल लाइन थाने पुलिस द्वारा दल बल के साथ न्यायालय के लिए हुई रवाना।

न्यायालय में पेश करने से पहले इनका मेडिकल परीक्षण किया जाएगा उसके बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा आपको बता दें कि इनको रिमांड पर भी लिया जा सकता है।

रीवा का VVIP राजनिवास यानि रेस्ट हाउस, जहा बड़ी बड़ी हस्तियां आकर ठहरती है, लेकिन इस बार एक ऐसी हस्ती ने राजनिवास कमरा नंबर 4 कि चार दीवारी मे एक ढोंगी महंत द्वारा वो गुल खिलाया गया, जिससे न केवल रीवा बल्कि पूरा विंध्य शर्मसार हो गया है. 

जी हाँ एक ढोंगी महंत रामदास ने राजनिवास कि चार दीवारी मे मासूम लड़की कि इज्जत को तार तार कर दिया, लड़की के साथ जबरन बलात्कार किया, मासूम कि  किलकारी चार दीवारी मे गूँजती रही, तड़पती रही, लेकिन महंत तो हवस कि भूंख मिटाता रहा, जब जी भर गया तब महंत ने लड़की को अपने चेलो के साथ बाहर छोड़ने को कहा गया, यानि लड़की का मर्डर करने का प्लान था, जैसे ही लड़की को फोरव्हीलर वाहन मे लें जाया जा रहा था, उसी समय कॉलेज चौक पर कुछ लोग वाहन रोक लिए और लड़की को वाहन से उतार लिया, यदि वाहन से लड़की ना उतरती तो उसके साथ बड़ी घटना घट सकती थी, परिचित के लोग लड़की को सिविल लाइन थाने लें गए जहा लड़की ने पूरे मामले का खुलाशा किया, फिर भी पुलिस रिपोर्ट लिखने मे आनाकानी करती रही. 

रीवा मे लंबे समय से एक गिरोह है सक्रिय

रीवा मे सामाजिक संगठन कि आड़ मे क्या चल रहा, यह कोई नहीं जानता, पैसा वसूली, और तथा कथितो द्वारा पुष्प गुच्छ लेकर रीवा जिले के वरिष्ठ अधिकारियो को खुश करना और फिर अपने मनसूबे को अंजाम देना लम्बे समय से चल रहा, लेकिन रीवा के पुलिस अधिकारी ना कभी ये जानने की कोशिश किए कि ये बुक्के गुलदस्ता देने वाले लोग कौन है, क्या काम करते है, इनका मकसद क्या है, इनको धन कहा से आता है, इनके गिरोह मे कितने लोग है, कभी भी जांच नहीं होती, और हाल यह है कि यह गिरोह उन युवक युवतियों को हायर करता है जो ग्रामीण क्षेत्र से आते है, और रीवा मे कालेजों मे पढाई करते है.

जी हाँ.... आपको बता दें कि... रीवा राजनिवास मे जिस नाबालिग लड़की के साथ महंत ने दुष्कर्म किया है, वह लड़की रीवा GDC कालेज कि छात्रा बताई जा रही. 

दुष्कर्म कि घटना ने कई शवाल खड़ा कर दिया है...?

जी हाँ शवाल यह कि पीढ़ित लड़की जो GDC कालेज कि छात्रा है, वह महंत के गिरोह के संपर्क मे कैसे आई.. ?

लड़की का पूरा डाटा जो कालेज मे रहता है, उसका नाम, पता, मोबाइल नंबर, फिर लड़की का पूरा डाटा गिरोह को कैसे पता चला... ?

आखिर कालेज से लड़की का डाटा किसने लीक किया व् गिरोह को उपलब्ध कराया, जिसके बाद महंत का उक्त गिरोह जो लड़की को हायर किया गया, उसे झांसा दिया गया कि बिगड़े काम बाबा बनवा देंगे, और फिर उसे महंत के सामने परोसा गया.

जीडीसी कॉलेज भी बना जांच का विषय

रीवा जीडीसी कॉलेज पर भी शवाल उठ खड़े हो गए है, शवाल यह कि पीढ़ित  लड़की का नंबर उक्त गिरोह को किस कर्मचारी ने आदान प्रदान किया..?

आखिर जीडीसी कॉलेज कि ही लड़की  को क्यों निशाना बनाया गया..?

रीवा गर्ल्स कॉलेज को निशाना बनाने में किसका हाथ ... ?

यह बहुत बड़ा गंभीर विषय है जो अब जांच का विषय बन गया है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए कि कितने वर्षो से जीडीसी कॉलेज की लड़कियां इस गिरोह के निशाने पर है.  

रीवा मे कुछ सामाजिक संगठनो ने घटित घटना पर दुःख प्रगट करते हुए धर्म और मानव समाज को शर्मसार करने वाली घटना बताई है. 

घटना के बाद शवाल पर शवाल खड़े हो गए है कि.. आखिर नाबालिग लड़की उक्त गिरोह के संपर्क में आई तो कैसे आई.

आशंका जाहिर कि गई है कि ऐसे तो फिर और कई लड़कियां होंगी जो गिरोह के शिकार हुईं होंगी.

यह बहुत ही गंभीर मामला है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए,  यह नरभक्षी गर्ल्स कॉलेज को क्यों निशाना बना रहें है,  इसमें किसका हाथ है, इसकी निष्पक्ष जांच रीवा जिला प्रशासन को करने की आवश्यकता है, वरना आगे भी कई मासूम लड़किया ऐसे ही दरिंदो के शिकार हो सकती है, अब आगे देखना यह दिलचस्प होगा कि रीवा कलेक्टर / एसपी इस घटना पर क्या जांच करते है, और किन किन लोगो पर कार्यवाई करते है।

यह भी पढ़े : 

सर्किट हाउस कांड : रामा पैलेस के मैनेजर ने किया महंत का खुलासा, मनचाही लड़कियों को होटल मे लाकर मिटाता था अपनी प्यास

कव्वाली नवाज शरीफ ने मोदी,योगी और शाह को लेकर दिया विवादित बयान, मंच पर BJP विधायक भी रहे मौजूद

राज निवास में युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला महंत सीताराम महाराज सिंगरौली में हुआ गिरफ्तार

Powered by Blogger.