REWA : सर्किट हाउस कांड : रामा पैलेस के मैनेजर ने किया महंत का खुलासा, मनचाही लड़कियों को होटल मे लाकर मिटाता था अपनी प्यास

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा के सर्किट हाउस में महंत द्वारा नाबालिक लड़की के साथ रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद महंत के चाल चरित्र का एक के बाद एक नया खुलासा हो रहा है। बता दें कि जिस महंत सीताराम पर रीवा में व्हीआईपी गेस्ट बनकर सर्किट हाउस के कमरे में नाबालिक के साथ दुष्कर्म का आरोप है वह विगत 1 महीने से शहर के ही रमा पैलेस नाम की होटल में ठहरा हुआ था। इतना ही नहीं इस होटल में महंत एक महिला के साथ भी देखा गया था जिसने महिला के साथ कुछ समय गुजारने के लिए होटल के मैनेजर से कमरे की मांग की थी और जब मैनेजर ने कमरा देने से मना किया तो उसने बहस करते हुए होटल सर चेक आउट कर दिया था।

रीवा राजनिवास में किशोरी के साथ महंत ने किया दुष्कर्म : एक आरोपी गिरफ्तार महंत फरार

रमा पैलेस होटल के मैनेजर ने किया खुलासा

दरअसल यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि रमा पैलेस होटल के मैनेजर ने किया है। होटल के मैनेजर ने बताया की महंत सीताराम उनके होटल में होली के पूर्व कई दिनों तक रह चुके हैं। होटल मैनेजर ने जानकारी देते हुए बताया कि महंत अक्सर होटल में दो से 3 दिन के लिए आते जाते रहते थे, जिनका बीते एक माह तक इस होटल में काफी आना जाना रहता था। बताया गया कि होली के पूर्व होटल में एक महिला महंत से मिलने पहुंची थी इसके बाद महंत सीताराम ने उस महिला के साथ समय गुजारने के लिए अलग से कमरे की मांग भी की लेकिन जब मैनेजर ने इसकी इजाजत नहीं दी तो महंत को गुस्सा आ गया और वह यह कहते हुए होटल से चेक आउट कर गए कि वह अब दोबारा से इस होटल में नहीं आएंगे। 

हवस के पुजारी महंत के दारू पार्टी का वीडियो वायरल : रेप करने से पहले की थी शराब पार्टी, कई सवालों के घेरे में कानून?

माना जाता है कि महंत का होटलों में ठहरना और उनके साथ महिलाओं और लड़कियों का देखा जाना कहीं ना कहीं उनके चरित्र पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है और उनकी इन्हीं गतिविधियों के कारण कहीं ना कहीं रेप की घटना सही और सच्ची साबित होती नजर आ रही है। 

कल तक SP एवं ADG लेते थे चरणामित्र, अब उसी महंत को प्रसाद देने के लिए ढूंढ रही पुलिस

फिलहाल रेप की इस घटना के बाद फरार महंत को रीवा पुलिस ने सिंगरौली पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है, जिसे रीवा लाने के बाद पूंछतांछ की जाएगी। रीवा सर्किट हाउस में जिस महंत पर नाबालिग लड़की के साथ रेप का संगीन आरोप है वह रीवा के ही गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित एक गढ़वा का रहने वाले हैं। महंत सीताराम का मूल निवास रीवा होने के कारण उनका अक्सर यहां आना जाना हुआ करता था और रीवा में उनके कई बड़े रसूखदारों, राजनेताओं, पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों और आपराधिक किस्म के लोगों से अच्छे खासे संबंध थे। लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद अपने चेलों के साथ फरार महंत को आखिरकार रीवा पुलिस ने सिंगरौली पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चेले अभी भी फरार है। बता दें कि महंत रीवा से फरार होने के बाद सिंगरौली पहुंचा था जहां से वह आंगे भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने उसे सिंगरौली बस स्टैण्ड से गिरफ्तार कर लिया।

राज निवास में युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला महंत सीताराम महाराज सिंगरौली में हुआ गिरफ्तार

समदड़िया शॉपिंग मॉल के उद्घाटन में आया यह महंत जो कि राज निवास में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करके फरार चल रहा था बताया गया कि दुष्कर्म करने के बाद रीवा से सीधी सिंगरौली की तरफ भागा सिंगरौली बस स्टैंड में एक नाई की दुकान में दाढ़ी और बाल बनवा के अपनी पहचान बदलने की फिराक में था और पहचान बदल के अब आगे का सफर तय करता उससे पहले पुलिस वालों ने उसे घेराबंदी करके धर दबोचा।

             गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को श्रीफल भेंट करते हुए अपराधी के साथ फोटो

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को श्रीफल भेंट करते हुए एवं पुलिस अधीक्षक रीवा की तस्वीर बलात्कारी की देखी गई है. 

यह महान तथाकथित राजनैतिक समाजसेवी पुलिस अफसर और कई बड़े सांसद और मंत्रियों को आशीर्वाद देने पहुंचता था भेड़िए की शक्ल में छुपाया महंत की हैवानियत उस समय सामने आई जब रीवा स्थित राजविलास में महेश 15 साल की लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था जिसको सिंगरौली पुलिस की मदद से घेराबंदी करके दबोच लिया गया है।

परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर बुलाया राजनिवास,फिर नाबालिक युवती को शराब पिलाकर किया रेप : हिस्ट्रीशीटर के नाम बुक था रूम, चार आरोपी थे शामिल

महंत के फरार होते ही महंत बलात्कारी की असलियत आने लगी लोगों के सामने कई लड़कियों के साथ वायरल फोटो भी आई सामने इन फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि यह बलात्कारी महंत पहले भी कई युवतियों को अपना शिकार बना रहा होग जिसके कारण उसकी मंशा इतना मजबूत था कि एक बार फिर बलात्कार जैसे वारदात को अंजाम दे दिया। 

महंत की कई लड़कियों के साथ नंगी पुंगी तस्वीरें वायरल हो रही हैं सोशल मीडिया में जश्न मनाते हुए कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिससे यह अंदाजा ही नहीं साफ है कि इस तरह का महंत के भेष में छुपा अपराधी को पुलिस बहुत देर से पहचान पाई आज इस अपराधी की वजह से पूरा समाज कलंकित हुआ है।

Powered by Blogger.