REWA : हवस के पुजारी महंत के दारू पार्टी का वीडियो वायरल : रेप करने से पहले की थी शराब पार्टी, कई सवालों के घेरे में कानून?

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। जिले में महंत सीताराम दास के द्वारा दी गई दुष्कर्म की घटना की वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है, इस घटना ने कई सवाल जिले की कानून व्यवस्था पर खड़े कर दिए हैं। महंत सीताराम के अश्लीन फोटो के बाद एक वीडियो वॉयरल हो रहा है जिसे महंत सीताराम की शराब पार्टी का बताया जा रहा है, इस वीडियों में महंत सीताराम अपने कथित चेलो के साथ शराब में झूमता नजर आ रहा है, शराब के पैक लिए लोग हाथों में सिंगरेट और मुह से धुंआ निकालते हुए महंत के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

कल तक SP एवं ADG लेते थे चरणामित्र, अब उसी महंत को प्रसाद देने के लिए ढूंढ रही पुलिस

यह वीडियों शोसल मीडिया में तेजी से वॉयरल हो रहा है। बता दें कि महंत सीताराम दास द्वारा राजनिवास जैसे पॉस व सुरक्षित स्थान में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है, बताया जा रहा है कि इसी प्रकार से शराब पार्टी महंत व उसके चेलो ने दुष्कर्म के पूर्व भी की थी, जिसका वीडियों भी किशोरी ने बनाया था ऐसा चर्चाओं में कहा जा रह हैं। हालांकि मामला जो भी लेकिन महंत की इस करतूत ने सभी के मन में जिले की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है।

 

परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर बुलाया राजनिवास,फिर नाबालिक युवती को शराब पिलाकर किया रेप : हिस्ट्रीशीटर के नाम बुक था रूम, चार आरोपी थे शामिल

चेलो को पुलिस ने उठाया

वहीं शहर में भर में चल रही चर्चाओं के अनुसार महंत सीताराम के रीवा में इर्द-गिर्द व उसके अपने आप को सबसे करीबी बताने वाले कुछ चेलो को पुलिस ने उठाया है, इनमें से कुछ चेलेे ऐसे हैं जो महंत के साथ लगभग सभी फोटो में उसके साथ दिख रहे हैं, चर्चाओं के अनुसार इन चेलो द्वारा ही महंत को अय्यासी कराई जाती थी व उसके एवज में महंत से अपने कई बड़े कार्य निकालते थे। वह भी पुलिस की निगाह में हैं, इन पर भी बडी कार्रवाई की जा सकती है।

साधु बना शैतान : वेदांती महाराज का नाती है रसिया महंत, VIP घेरे में रहता था महंत : प्रशासन पर खड़े हुए सवाल?

अभी तक नेताओ और पुलिस अधिकारियों सहित समाजसेवी का चोला ओढ़ने वालो के साथ महंत की फ़ोटो वायरल हो रही थी कि अब महंत की कुछ अश्लीन तश्वीरें भी वायरल हो रही है। जिसमे महंत लड़कियों के साथ कमरे में रंगरलिया मनाता दिख रहा है। इन तश्वीरो मे खुले तौर पर देखा जा रहा है कि महंत किन बातों का सौखीन था। जिस प्रकार से इन वायरल हो रही तश्वीरो ने में महंत को लड़की के साथ देखा जा रहा है उससे यह कहना गलत नही होगा कि साधु का चोला ओढ़े महंत रंगरलियों का शौखिन था।

रीवा राजनिवास में किशोरी के साथ महंत ने किया दुष्कर्म : एक आरोपी गिरफ्तार महंत फरार

इन तश्वीरो को लेके यह भी चर्चा है कि महंत की लड़की साथ वायरल हो रही यह तश्वीर रीवा के किसी होटल की ही है, इसमें जो शॉपिंग झोला भी रखा हुआ है वह रीवा के V2 माल का है। अब यह चर्चाएं कितनी सही हैं

यह तो पुलिस की जांच में ही पता चलेगा लेकिन इन तश्वीरो के वायरल होने के बाद यही कहा जा रहा है कि महंत ने रीवा में अपने स्थानीय चेलों की मदद से अय्यासी का अड्डा बना रखा था, और महंत के आपराधिक प्रवित्ति के स्थानीय चेले ही इस तरह के इंतजाम महंत के लिए बदल बदल कर करते थे। शायद यही वजह है कि महंत का टूर रीवा के लिए जल्दी जल्दी बनता रहता था।

परीक्षा में पास कराने का झांसापुलिस के मुताबिक जिस किशोरी ने दुष्कर्म का आरोप महंत पर लगाया है उसे परीक्षा में पास कराने के नाम पर महंत के पास उसके स्थानीय चेले लेकर आये थे।

बता दें कि इस घटना के सामने आने के बाद यह भी कहा जा रहा है न जाने कितनी लड़कियों को ऐसे लालच देकर महंत के सामने लाया गया होगा और मेहनत ने उनके साथ दुष्कर्म किया।

वह किन्ही वजहों से हो सकता है सामने न आई हो और इसलिए महंत के हौसले इतने बुलंद होते गए। हालांकि एसपी नवनीत भसीन के निर्देश पर मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और हर पहलुओं को देखा जा रहा है।

हालांकि सोसल मीडिया में वायरल हो रही तश्वीरें कैसी है और किन परिस्थितियों की हैं इनकी पुष्टि रीवा रीवा न्यूज़ मीडिया नही करता। यह खबर इन वायरल तस्वीरों को लेकर चल रही चर्चाओ पर आधारित है।

Powered by Blogger.