REWA : तराई क्षेत्र में 6 जगहों पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर, 6 अपराधियों के मकानों को किया गया जमींदोज


रीवा जिले के तराई क्षेत्र में 6 जगहों पर जिला प्रशासन का बुलडोजर गरजा है। सूत्रों की मानें तो कलेक्टर मनोज पुष्प और एसएसपी नवनीत भसीन के निर्देश पर बुधवार को 6 अपराधियों के मकानों को जमींदोज कर दिया गया है। पहली कार्रवाई पनवार क्षेत्र के छिपहा कोटा गांव में हुई। यहां सरकारी जमीन पर बनी किराना की दुकान, मकान, आटा चक्की और मुर्गा फार्म हाउस को जेसीबी की मदद से तोड़ दिया गया है।

सीधी पुलिस को बड़ी सफलता : 65 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद मानव तस्करों के चंगुल से किशोरी को छुड़ाया, हरियाणा और UP से किया गिरफ्तार

इसी तरह दूसरी और तीसरी कार्रवाई अतरैला थाना क्षेत्र में हुई है। पटेहरा गांव में शासकीय जमीन पर बने निर्माण को ध्वस्त कर दिया है। जबकि खोहा गांव में रोड के किनारे बने घर को नेस्तानाबूत कर दिया है। वहीं जवा थाना क्षेत्र में तीन अपराधियों के घर और दुकान को तोड़ दिया गया है। एसडीएम, एसडीओपी और थाना प्रभारी की मौजूदगी में भखरवार गांव, जवा कस्बा और नगमा गांव के शातिर आरोपियों का घमंड तोड़ दिया है।

सिरमौर, त्योंथर, लौर में ताबड़तोड़ कार्यवाही : तीन शातिर आरोपियों के मकान और व्यापारिक कॉम्प्लेक्स में चला बुलडोजर

पनवार: शासकीय जमीन पर बने निर्माण को किया ध्वस्त

कुलदीप जैसवाल पुत्र कल्लू (40) निवासी छिपिया कोटा थाना पनवार ने शासकीय जमीन अवैध निर्माण किया था। कुलदीप जैसवाल के विरूद्ध पनवार थाने में तीन, डभौरा थाने में एक और अतरैला थाने में एक प्रकरण दर्ज है। ओवर हाल पांच प्रकरणों में तीन आबकारी एक्ट के मामले है। फिर भी अपरा​धी पर पुलिस का खौफ नहीं था। ऐसे में किराना की दुकान, मकान, आटा चक्की और मुर्गा फार्म हाउस को जेसीबी से गिरा दिया गया है।

REWA में बड़ा फेर बदल : 21 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और 167 उप पुलिस अधीक्षकों के थोकबंद तबादले

अतरैला: दुकान को किया जमींदोज

अतरैला थाना अंतर्गत पटेहरा गांव निवासी आरोपी निहोरे उर्फ निहोरवा उर्फ अहमद अली पुत्र जलील खान ने अवैध रूप से घर से बाहर रोड में दुकान का निर्माण किया था। जिसको जेसीबी की मदद से तोड़ दिया गया है। आरोपी के खिलाफ अतरैला थाने में 9 अपराध दर्ज है। वर्ष 1993 में पहली बार आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज था। अंतिम केस 2020 में 13 ड्रग कंट्रोल एक्ट, 5(बी) औष0 अधि0 8(बी)(सी,)22 एनडीपीएस एक्ट कायम है।

रीवा में BEO पैनल रहा सख्त : परीक्षा केंद्रों में चल रही थी धड़ाके से नकल, पैनल की पहुंचते ही शिक्षकों में मची भगदड़ : इन्हें मिली नोटिस

अतरैला: शुभम पाठक के अवैध निर्माण को तोड़ा

अतरैला थाना क्षेत्र के खोहा गांव निवासी आरोपी शुभम पाठक पुत्र रमाकांत पाठक का अवैध निर्माण 6 अप्रैल को ढहा दिया गया है। उसने शासकीय भूमि में रोड के किनारे घर बना लिया था। जिसे एसडीएम, एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित राजस्व टीम की उपस्थिति में ध्वस्त किया गया। शुभम पाठक के खिलाफ थाने में 7 अपराध दर्ज है। उसने चार साल के भीतर सात प्रकार के अपराध किए। जिसमे दो मामले आर्म्स एक्ट के है।

जानिए किसके इशारे पर हिस्ट्रीशीटर को एलॉट हुआ था कमरा, क्या था मामा भांजे का रोल

जवा: पप्पू तिवारी का मकान गिराया

जवा थाना क्षेत्र के भखरवार गांव निवासी आरोपी तरूणेन्द्र उर्फ पप्पू तिवारी पुत्र शंकठा तिवारी का मकान गिरा दिया गया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने अवैध रूप से शासकीय भूमि में रोड के किनारे टीन शेड की दुकान का निर्माण किया था। जिसको एसडीएम, एसडीओपी, थाना प्रभारी और जवा सीएमओ की मौजूदगी में ध्वस्त कर दिया है। आरोपी के खिलाफ जवा थाने में आठ अपराध दर्ज है। जिसमे दो आबकारी एक्ट के है।

बघेलखंड का बाहुबली : जानिए कैसे संजय से बने गैंगस्टर दादा भाई, नागपुर में गोलियां चला कर रखा अपराध जगत में कदम

जवा: प्रदीप उर्फ मास का मकान ध्वस्त

जवा थाना अंतर्गत आरोपी प्रदीप उर्फ मास पुत्र राजेश मिश्रा के घर को ध्वस्त कर दिया गया है। सूत्रों की मानें तो आरोपी ने अवैध रूप से शासकीय भूमि में रोड के किनारे दुकान का निर्माण किया था। साथ ही क्षेत्र में लगातार अपराध भी करता रहा। ऐसे में आरोपी के मकान को तोड़कर लोगों के बीच बने भय को निकालने की कोशिश की गई है। प्रदीप के खिलाफ जवा थाने में आबकारी एक्ट और एनडीपीएस एक्स सहित 8 प्रकरण कायम है।

रीवा राज निवास कांड : साधु और उनके चेले, पांच आरोपी गिरफ्तार जबकि मोनू और धीरेंद्र फरार : जानिए किसका-क्या रोल

जवा: माफिया का घर किया जमींदोज

जवा थाना अंतर्गत नगमा गांव निवासी आरोपी फिरोज खान पुत्र गोल मोहम्मद का घमंड तोड़ दिया गया है। पुलिस ने बताया कि नगमा गांव में आरोपी अवैध रूप से शासकीय भूमि में रोड के किनारे दुकान का निर्माण किया था। साथ में क्षेत्र में आतंक का पर्याय बना हुआ था। ऐसे में उसके घर को जेसीबी की मदद से ढहा दिया गया है। फिरोज खान के खिलाफ जवा थाने में 6 अपराध दर्ज है। जिसमे एक हत्या के प्रयास का मामला है।

Powered by Blogger.