REWA : गांव में चर्चा का विषय रहता हिस्ट्रीशीटर बदमाश की पीट पीटकर हत्या, सेमरिया थाने में 6 अपराध दर्ज

रीवा जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत एक चोर की पीट पीटकर ग्रामीणों ने हत्या कर दी है। सूत्रों की मानें तो मृतक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। वह आए दिन चोरी कर गांव में चर्चा का विषय रहता था। लेकिन शुक्रवार की भोर 3 बजे उसकी आखिरी चोरी साबित हुई। चर्चा है कि बदमाश गांव में चोरी की नियत से घूम रहा था। आशंका होने पर दो ग्रामीणों ने घेर लिया। जिसके बाद चोर ने ग्रामीणों के साथ मारपीट कर दी।

चाची के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर युवक ने ब्लेड से किये ताबड़तोड़ वार, खुद के भी ब्लेड से काट दिये गले और हाथ की नस : SGMH में भर्ती

बीच बचाव में दो ग्रामीणों ने लाठी व डंडे से पीट दिया। दो घंटे बाद चोर की घर में मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर मृतक के शव को सेमरिया सीएचसी लेकर पहुंची। लेकिन हत्या के गंभीर मामले को मानते हुए चिकित्सकों ने संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल ले जाकर पोस्ट मार्टम कराने का निर्णय दिया। एसजीएमएच में शुक्रवार की दोपहर पीएम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी है।

रीवा लोकायुक्त की एक दिन में दो कार्यवाही : रिश्वत के मामले में रीवा जिला प्रदेशभर में अव्वल, रोड में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला पटवारी

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की अल सुबह 3 बजे दीपक सिंह पुत्र इन्द्रबहादुर (30) निवासी पथराखेर समीपी गांव हटहा की एक ​दुकान पर चोरी की नियत से घुसा था। इसी बीच दुकानदार की नींद खुल गई। चोर घुसे होने का शोर सुनकर पड़ोसी भी दौड़ आए।

फिर शर्मशार हुआ रीवा : सीधी जिले की नाबालिग लड़की से नया बस स्टैंड में खड़ी मिश्रा ट्रेवल्स की बस में दुष्कर्म

लेकिन हिस्ट्रीशीटर बदमाश ग्रामीणों को धमकाने लगा। चोर और ग्रामीणों के बीच मारपीट शुरू हो गई। विवाद बढ़ता हुआ देख ग्रामीणों ने मामले को शांत कराते हुए परिजनों को बुलाते हुए चोर को घर भेज दिया। लेकिन उसकी दो घंटे बाद मौत हो गई।

UPSC की तैयारी कर रही रीवा की छात्रा ने इंदौर में किया सुसाइड : शादी का वादा कर नगर निगम के अफसर ने बनाये थे शारीरिक संबंध, गिरफ्तार

सेमरिया थाने में 6 अपराध दर्ज

सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया कि मृतक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ सेमहिया थाने में 6 अपराध दर्ज है। जिसमें 4 चोरी के प्रकरण है। फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है। जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक घर नहीं गया था।

रीवा में कियोस्क सेंटर के संचालक के साथ मारपीट कर लाखों की लूट, लेपटॉप व फिंगर प्रिंट मशीन लेकर भागे बदमाश

ऐसे में परिजन खोजते हुए हटहा गांव पहुंचे। जहां पता चला कि कुछ लोगों ने दीपक सिंह के साथ मारपीट की है। घटनास्थल के समीप एक तिलक समारोह था। इसलिए गांव में रातभर चहल पहल रही है। ऐसे में परिजन दीपक को घर लेकर गए। लेकिन कुछ ही घंटों बाद उसकी मौत हो गई।

Powered by Blogger.