MP : गर्लफ्रेंड ने रचा खतरनाक खेल : प्रेमी ने खुद कर ली थी शादी, फिर पुराने VIDEO डालकर करने लगा ब्लैकमेल इसलिए मार डाला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जबलपुर। दूसरी लड़की से शादी के महज चार दिन बाद जिस सोनू पटेल (26) की उसकी गर्लफ्रेंड ने बेरहमी से हत्या कर दी थी, उस मामले में कई चौंकाने वाले पहलू सामने आए हैं। 12वीं पास गर्लफ्रेंड मधु ने पेशेवर मुजरिम की तरह हत्या की पूरी साजिश रची। वह इस बात से दुखी थी कि प्रेमी ने खुद दूसरी लड़की से शादी कर ली, लेकिन उसका रिश्ता तय हुआ तो वह VIDEO के जरिए ब्लैकमेल कर शादी नहीं करने का दबाव बनाने लगा। खितौला पुलिस की गिरफ्त में आई गर्लफ्रेंड ने स्वीकार किया है कि उसने सोनू को 15 मई काे ही मारने का प्लान बनाया था।

दिल्ली से लेकर MP तक संकेत : सिंधिया की मोदी कैबिनेट में एंट्री जल्द, मिल सकती है रेलवे की कमान

उसने पुलिस को बताया कि सोनू लगातार मधु को कॉल कर रहा था। 14 मई को उनकी बात हुई। उसने मधु से बोला कि आखिरी बार मिलना है। तभी मधु ने उसे सबक सिखाने की ठान ली। उसने बैग में एक रस्सी रख ली। 15 मई को उसने सोनू को बुलाया, लेकिन सोनू के घर पूजा होने की वजह से वह निकल नहीं पाया। 16 मई की सुबह सोनू पौने 10 बजे बाइक लेकर मधु के घर से थोड़ी दूरी पर पहुंच गया। मधु का भाई साहिल दमोह गया हुआ था तो पिता कहीं बाहर चले गए थे।

बाजार-दफ्तर खुले, लेकिन स्कूल-कोचिंग- क्लासेज अब भी बंद; नहीं निकल पा रहे कोचिंग के बिजली बिल, स्टाफ का वेतन

बुआ की बेटी को साथ लेकर मधु खेत के रास्ते पहुंची

सोनू बाइक लेकर सिद्धन के पास पहुंचा था। मधु भी बुआ की 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ बैग में रस्सी, रूमाल रखकर पहुंची। तीनों हरगढ़ के जंगल पहुंचे। वहां महुआ के झाड़ के नीचे बाइक खड़ी कर नाबालिग बहन को बैठाकर दोनों अंदर चले गए। मधु ने आखिरी बार संबंध को लेकर पहले ही सोनू को बोल दिया था कि वह जैसा कहेगी, उसे करना पड़ेगा। जैसे-जैसे मधु कहती गई, सोनू करता रहा। मधु ने जंगल में स्टोल बिछाया। उस पर सोनू लेट गया। फिर रूमाल से मधु ने उसका मुंह बांध दिया। रस्सी से पैर बांधा। फिर, उसे पेट के बल लेटने को बोला। इसके बाद पीछे करके उसका हाथ बांध दिया और अचानक पास में पड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर व चेहरे पर ताबड़तोड़ चार से पांच वार कर मौत के घाट उतार दिया।

MP में हल्ला बोल : कांग्रेस नेता सभी पेट्रोल पंपों पर करेंगे प्रदर्शन, 104.7 रुपए प्रति लीटर पहुँची पेट्रोल की कीमत

जबलपुर में गर्लफ्रेंड ही निकली कातिल:दूसरी लड़की से शादी करने पर प्रेमिका ने बहन के साथ मिलकर युवक के हाथ-पैर बांध, पत्थर से कूच डाला था; 4 दिन ही हुए थे शादी को

शिक्षा विभाग में लेन-देन का खेल आया सामने / BRCC और CAC की प्रताड़ना से तंग आकर जनशिक्षक ने BEO ऑफिस में खाया जहर, भोपाल में इलाज के दौरान तोडा दम

चीख सुनकर छोटी बहन आई, फिर लिफ्ट लेकर भागे

चीख सुनकर उसकी नाबालिग बहन पहुंची तो देखा कि स्टोल खून से सना था। मधु के कपड़ों पर भी खून लगा था। कुछ देर तक दोनाें मौके पर ही बैठी रहीं। एक बाइक वाले से लिफ्ट लेकर दोनों घर पहुंची। वहां मधु ने सोनू का मोबाइल, स्टाॅल, ATM कार्ड और रूमाल को जला कर कचरे के साथ घर के बाहर फेंक दिया था। इसके बाद उसने अपना मोबाइल भी फॉर्मेट कर दिया। मधु इतनी शातिर है कि वह अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ कर गई थी। घटनास्थल से उसने तीन-चार बार अपने मोबाइल पर और फिर अपने भाई के मोबाइल पर कॉल किया था। कॉल उसके भाई की चार साल की बेटी ने रिसीव किया था।

GF ने BF से खेला खेल : दूसरी लड़की से शादी करने पर प्रेमिका ने बहन के साथ मिलकर युवक का रस्सी से गला घोंटा; 4 दिन ही हुए थे शादी को

पुलिस सुसाइड मान रही थी, फारेंसिक एक्सपर्ट ने बदली दिशा

पुलिस को सोनू का नर कंकाल मिला था और वह उसे सुसाइड या अन्य तरह से मौत मान रही थी लेकिन फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने पूरी कहानी बदल दी। उन्होंने दावा किया था कि इंसान के सिर की हड्‌डी आसानी से नहीं टूट सकती न जानवर के खाने से टूटती है। रिपोर्ट में भी पाया गया कि वजनी प्रहार से यह टूटी थी। पत्थरों से कुचलने से हत्या हुई।

कटनी बायपास के पास 85 लाख रुपए की कीमत से भरा शराब का ट्रक पुलिस ने किया जप्त : ट्रक में 6 बोरी पर अलग-अलग ब्रांड की अंग्रेजी व देशी शराब मिली

12 मई को हुई थी शादी

सिहोरा गुरजी मोहल्ला निवासी सोनू पटेल की 12 मई को बासन थाना बहोरीबंद जिला कटनी निवासी गायत्री पटेल से शादी हुई थी। शादी के चौथे दिन 16 मई काे सोनू बाइक एमपी 20 ML 0769 से घर से निकला तो फिर नहीं लौटा। खोजबीन के बाद बड़े भाई नारायण पटेल ने देर रात उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। 8वें दिन 24 मई को उसकी लाश उमारिया रोड किनारे हरगढ़ जंगल में नरकंकाल के रूप में मिली थी।

प्रदेश के करीब 3500 जूडा ने डीन को सौंपा इस्तीफा : रीवा, जबलपुर समेत इन मेडिकल कॉलेजों के 468 PG स्टूडेंट्स बर्खास्त

सुसाइड की थ्योरी पर आगे बढ़ रही पुलिस को फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मर्डर की ओर मोड़ा

50 मीट के दायरे में फैले नरकंकाल में रस्सी लिपटी थी। इससे आशंका व्यक्त की गई कि युवक ने सुसाइड कर लिया होगा। पुलिस ने नरकंकाल को मेडिकल में पीएम के लिए भेजा। यहां फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर प्रदीप श्रीवास्तव की मदद ली गई। उन्होंने प्रथम दृष्टया देखते ही हत्या की पुष्टि कर दी, जो उनकी जांच के बाद भी सही साबित हुई।

आज से राजधानी UNLOCK : सुबह 6 से रात 8 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति : स्वीमिंग पूल, टॉकीज-थिएटर, स्पा, GYM, कोचिंग को छोड़कर सब कुछ खुला

डॉ. श्रीवास्तव के मुताबिक इंसान के शरीर में सबसे मजबूत सिर की हड्‌डी होती है। यह आसानी से टूटती नहीं है। जानवर आदि तो इसे नुकसान पहुंचा ही नहीं सकते हैं। सिर की खोपड़ी में फ्रैक्चर था, जो किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया प्रतीत हो रहा था। जांच के दौरान सिर के फ्रैक्चर वाले हिस्से में ब्लड मिल गया। इससे साफ था कि जब सिर फ्रैक्चर हुआ तो इंसान जीवित था और खून का थक्का जम गया था। 10 जून काे फॉरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट के अधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

प्राइवेट अस्पतालों ने कोरोना को बनाया कमाई का जरिया : एक-एक डॉक्टर के नाम से तीन से 10 अस्पताल नर्सिंग हाेम रजिस्टर

सोनू की पत्नी गायत्री के बयान और मोबाइल CDR ने खोला राज

हत्या का प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस को कातिलों को तलाशना था। सोनू की पत्नी गायत्री ने जांच के दौरान पुलिस को बताया कि उसके पति के संबंध मढ़ई निवासी मधु (20) नाम की युवती से थे। मधु उसके पति सोनू की बहन निधि की सगी ननद है। पुलिस ने सोनू के गायब मोबाइल का CDR निकाला तो निधि के नंबर से रोज घंटों बात करने की बात सामने आई। 8 मई से उनकी बातचीत कम हो गई थी। दरअसल सोनू द्वारा शादी करने से मधु नाराज थी। इसी संदेह पर पुलिस ने मधु काे उठाया और सख्ती दिखाई तो वह टूट गई।

पिता की कोरोना से मौत / पंक्चर मैकेनिक विजय ने तीन लाख जेब से खर्च कर राजधानी के 5 हजार घरों को किया सैनिटाइज, बने सैनिटाइजेशन BRAND AMBASSADOR

पुलिस ने घटना का सीन रिक्रिएट किया

पुलिस ने मधु और उसकी नाबालिग बहन को अलग-अलग समय पर घटनास्थल पर ले गई। दोनों ही बहनें सीधे जंगल में उसी स्थान पर ले गई थी, जहां सोनू की हत्या की थी। मधु से ही एक आरक्षक को सोनू की तरह हाथ-पैर व मुंह भी बांध कर दिखवाया गया। इसके अलावा सोनू का मोबाइल टॉवर लोकेशन भी तलाश गया, जो आरोपी मधु के बताए अनुसार ही स्थान पर मिला। जहां दोनों बहनें उसके साथ सवार हुई थीं।

हो जाइए सावधान : अब जून में हर दिन एक बच्चा कोरोना पॉजिटिव, जो पहले संक्रमित हुए उनमें पीलिया के लक्षण

ये बताई हत्या की वजह

मधु के मुताबिक वह सोनू से शादी करना चाहती थी, पर उसके घरवाले तैयार नहीं हुए। संबंधों को लेकर सोनू ने उसका वीडियो भी बना लिया था। इस वीडियो को उसने सोशल मीडिया के माध्यम से उसे भेजा था। मधु की भी शादी रैपुरा में विजय पटेल के साथ तय हो गई थी। सोनू उस पर दबाव डालता था कि वीडियो घरवालों को दिखा तो शादी टूट जाएगी। जबकि सोनू ने खुद अपनी शादी कर ली। तभी से मधु ने उसे सबक सिखाने की ठान ली थी। दोनों बहनों को जेल भेजा जा चुका है।

Powered by Blogger.