REWA : चाचा ने अपनी ही भतीजी पर कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार, गंभीर हालत में युवती संजय गांधी ​में भर्ती

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जिले के मनगवां थाना अंतर्गत गंगेव चौकी के माढी कला गांव में एक चाचा ने अपनी भतीजी पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया है। ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी के वार से घायल युवती को गंभीर स्थित में संजय गांधी ​स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

रीवा में भारी बारिश : तराई क्षेत्रों के निचले इलाकों पर बाढ़ का खतरा; बकिया बराज के 12 गेट खुले : जवा सहित टमस के निचले क्षेत्रों में अलर्ट

जहां सिर में गहरे जख्म के कारण भतीजी जिंदगी से संघर्ष कर रही है। इधर शिकायत के बाद गंगेव चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का दावा है कि पहले मारपीट की धाराओं का प्रकरण कायम किया गया था। लेकिन कुल्हाड़ी के गहरे घाव होने के कारण धारा बढ़ाई जा सकती है।

पांच दिन से चल रही भारी बारिश के कारण तराई क्षेत्र के त्योंथर और जवा में हालात खराब : अचानक जलस्तर बढ़ने से आवागमन प्रभावित

गंगेव चौकी प्रभारी सुशील सिंह बघेल ने बताया कि अंजू सिंह पिता देवेंद्र सिंह निवासी माढी कला के साथ चाचा ने 29 जुलाई की दोपहर लाठी डंडे के साथ मारपीट की थी। फिर आरोपी चाचा अपनी भतीजी पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया था। जिसको स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पहले गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्यय केन्द्र में भर्ती कराया गया था। लेकिन गहरे जख्म होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी ​स्मृति हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था।

झमा झम बारिश में तीन अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत : आकाशीय बिजली की चपेट में आया वृद्ध किसान तो बोलेरो वाहन ने मासूम को कुचला

जहां युवती दो दिन से जिंदगी से जंग लड़ रही है। चिकित्सकों की टीम ने सिर के जख्म को देखते हुए स्थित गंभीर बताई है। शनिवार को होश आने के बाद पीड़िता की बहन ने मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी से कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 323,294,506 का मामला दर्ज कर लिया है।

MP के चंबल, रीवा और सागर संभाग में लगातार मूसलधार बारिश जारी, इंदौर समेत 7 जिलों में चिंताजनक स्थिति

जमीनी विवाद में चाचा ने किया हमला

पुलिस ने बताया कि आरोपी चाचा भूपेंद्र सिंह पिता मणिराज सिंह वर्षों से जमीनी विवाद को लेकर विवाद करता आ रहा है। लेकिन बीते दिन यही विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। आरोप है कि चाचा भूपेंद्र सिंह ने तीन लोगों के साथ मिलकर भतीजी के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया है।

शिक्षा के मंदिर में उड़ रहें नशेड़ी शिक्षकों के जाम : प्राचार्य से लेकर चतुर्थ श्रेणियों तक के शामिल : डीईओ ने बीईओ को दिए जांच के आदेश

22 ​जुलाई को हुई थी मारपीट

घायल बेटी के पिता ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर 22 जुलाई को भी विवाद हुआ था। तब भी आरोपी ने भतीजी के साथ मारपीट की थी। जिसकी सूचना गंगेव पुलिस चौकी को दी गई थी, लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं हो पाई। जिससे आरोपियों का मनोबल बढ़ता गया। पीड़ित पक्ष ने बताया कि अभी भी आरोपियों के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। फिर भी पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई न करने से आरोपी खुले घूम रहे।

Powered by Blogger.