REWA : दो लूटों के चार आरोपी गिरफ्तार : नशे की लत ने आरक्षक भिण्डी को बनाया अपराधी, सेवा से बर्खास्त पुलिस जवान रात में देता था वारदात को अंजाम

रीवा पुलिस को 48 घंटे के भीतर हुई दो लूटों के चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। जबकि तीसरी लूट में बदमाशों ने मारपीट कर 5 हजार रुपए छीन लिए थे, जो अभी फरार है। पुलिस की मानें तो पहली लूट मंगलवार की देर रात हुई। जिसकी शिकायत बुधवार को दिन में दर्ज कराई गई थी। जहां रीवा पुलिस से बर्खास्त मुरैना निवासी आरक्षक ने एक अन्य बदमाश के साथ मिलकर 4 हजार रुपए लूट लिए।

तीसरी लहर को देखते रीवा कलेक्टर ने जारी की नवीन गाइडलाइन : आदेश जारी

वहीं दूसरी लूट गुरुवार की अलसुबह 4 बजे हुई। यहां पर बुलेट से आए 2 बदमाशों ने राह चलते तीन दोस्तों से एक मोबाइल 200 रुपए लूट कर सनसनी फैला दी। जिनको कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि तीसरी लूट बुधवार की देर रात पीके स्कूल के पास हुई। जहां पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर युवक से 5 हजार रुपए लूट लिए थे, जो आरोपी अभी फरार है। अमहिया पुलिस बदमाशों को खोज रही है।

रीवा में तीसरी लहर का कहर : गुरुवार की शाम जारी कोरोना बुलेटिन में फिर मिले तीन नए संक्रमित, 14 एक्टिव केस

बिछिया: नशे की लत ने आरक्षक को बनाया अपराधी

5 जनवरी की सुबह धीरेन्द्र पटेल और संतोष कुशवाहा ने ​बिछिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। कहा, मंगलवार-बुधवार की रात्रि 2 बजे हाईवा क्रमांक एमपी 17 एचएच 4012 में बनकुइयां से गिट्टी लोड़कर सिलपरा बाइपास के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो व्यक्ति आए। वे संतोष कुशवाहा से 3500 और धीरेन्द्र पटेल से 450 लूट लिए। सूचना के बाद पहुंची​ बिछिया पुलिस ने घेराबंदी कर भिण्डी उर्फ ओम प्रकाश परमार पुत्र जयपाल (32) निवासी अम्बा थाना पोरसा जिला मुरैना और आदित्य कुमार गुप्ता उर्फ बादल पुत्र फूलचंद (30) निवासी पाण्डे टोला थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया।

7 PCC सड़कों के 40 लाख के गबन का मामला : फर्जीवाड़ा करने वाली मुख्य महिला आरोपी 2500 रुपए की इनामी सरपंच गिरफ्तार

पुलिस ने लूट के 3000 रुपए बरामद कर दोनों को कोर्ट में पेश किया है। बता दें कि ओम प्रकाश परमार रीवा जिला पुलिस बल का जवान है। जो कई वर्षों तक रीवा व सीधी जिले में पदस्थापना के दौरान नशे की लत, मारपीट व लूट के कारण पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया था।

REWA CORONA UPDATE : एक बार फिर मिले दो और कोरोना पॉजिटिव; एडीजे समेत महिला हेल्थ वर्कर निकली संक्रमित

सिविल लाइन: रेलवे स्टेशन पैदल जा रहे तीन दोस्तों के साथ लूट

सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि गुरुवार की अल सुबह 4 बजे सिरमौर चौराहा के समीप रहने वाले तीनों दोस्त प्रदीप सिंह, जनार्दन प्रसाद और सुरेश यादव जबलपुर परीक्षा देने के लिए निकले थे। लेकिन आटो न मिलने पर पैदल ही रेलवे स्टेशन चल दिए। जैसे ही वह छोटी पुल के समींप पहुंचे तो बुलेट में सवार दो बदमाशों ने रोककर मारपीट करते हुए मोबाइल और 200 रुपए छीन लिए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बदमाशों की पतासाजी में करते हुए अतुल दुबे (22) निवासी कुल्लू थाना चोरहटा और प्रियांशु मिश्रा निवासी वीरखाम थाना सेमरिया को गिरफ्तार कर लिया है।

पान के बदले प्यार दिलाने का वादा करती थी सितारा : मुख्य सरगना को जेल भेजने के बाद प्रशासन ने अड्डे को किया ध्वस्त, होटल मालिक, संचालक, मैनजर सहित 15 गिरफ्तार

अमहिया: पीके स्कूल के पास बेल्ट से पीटते हुए 5 हजार लूटे

बुधवार की रात 11 बजे के आसपास अमहिया थाना अंतर्गत पीके स्कूल के पास लूट की वारदात हुई थी। पुलिस के मुताबिक ऋषभ सिंह साइकिल से घर जा रहा था। इसी बीच बाइक से आए ​तीन बदमाशों ने रास्ता रोक कर विवाद करने लगे। पीड़ित ऋषभ ने विरोध किया तो बदमाशों ने बेल्ट उतारकर युवक को जमकर पीटा। इसके बाद आरोपियों ने जेब में रखे मोबाइल और 5 हजार रुपए कैश लूट लिए। इस बीच युवक तेज-तेज चिल्लाता रहा पर कोई बचाने नहीं दौड़ा था। आरोप है कि वारदात के समय काफी संख्या में मोहल्ले के लोग देख रहे थे। लेकिन बदमाशों का हौसला देखकर सब पस्त नजर आए है। हालांकि कुछ देर बाद पहुंची अमहिया पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.