REWA : चारवाहे की हत्या के चार आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार : तीन युवक एक नाबालिक ने मिलकर मारी थी कुल्हाड़ी

जिले के मनगवां थाना अंतर्गत कुइया गांव में बीते दिन चरवाहे की हत्या के चारों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो मृतक का आरोपियों से बबूल के पेड़ की पत्ती काटने को लेकर विवाद हो गया था। जब मृतक बकरियों को बबूल की पत्ती खिलाना नहीं बंद किया तो 3 युवक व एक नाबालिग लड़के ने मिलकर कुल्हाड़ी मार दी थी।

रतहरा बाईपास पर भीषण सड़क हादसा : मैहर जा रही श्रद्धालुओं से भरी कार को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत

जिससे कुछ ही मिनटों में चरवाहे ने दम तोड़ दिया था। हत्या के दूसरे दिन एसएसपी नवनीत भसीन मौके पर पहुंचे थे। जिन्होंने घटनास्थल की जांच कर तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। ऐसे में मनगवां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तुरंत चारों आरोपियों को गांव में घेराबंदी कर पकड़ लिया था। जिनको सोमवार की शाम कोर्ट में पेश किया गया है।

अजब गजब : 40 साल की शादीशुदा महिला 25 साल के युवक को दे बैठी दिल; पुराना प्रेमी अड़चन बना तो नए प्रेमी से मरवा दी गोली

थाना प्रभारी निरीक्षक डीके दाहिया ने बताया कि रविवार की दोपहर 3 बजे सोनू यादव पुत्र सुरेश यादव (19) निवासी ​उमरिहा थाना गुढ़ का मनगवां इलाके के कुइया गांव में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मनगवां पुलिस ने अपराध क्रमांक 53/2022 आईपीसी की धारा 302,34 का प्रकरण कायम पर पीएम कराते हुए डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी थी।

सवालों में खाकी CCTV खोलेगा सच कर राज : पुलिस ने घर से उठाकर की अभद्रता, और बना दिया NDPS का आरोपी

दूसरे दिन हत्या के आरोपी आए पकड़ में

वारदात के दूसरे दिन हत्या के संदेहियों में अश्वनी उर्फ सनी यादव पुत्र रामचरण यादव (20), रामजी यादव पुत्र रामसखा यादव (41), राजकरण यादव पुत्र रामसिया यादव (36) और एक नाबालिग लड़का सभी निवासी ढाढर गांव को पुलिस ने उठाया था। थाना प्रभारी द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर चारों ने हत्या का जुर्म कबूल किया है।

युवती से रेप करके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, परिजनों के उड़े होश

बबूल के पेड़ ने ​नीचे हुआ था विवाद

आरोपीगणों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि 6 फरवरी की दोपहर बकरी चराते समय सोनू यादव पुत्र सुरेश यादव से विवाद हो गया था। कहा कि मृतक सोनू बबूल के पेड़ की पत्ती काट रहा था। साथ ही अपनी बकरियों को पत्ती खिला रहा था। मना करने पर नहीं माना तो विवाद के समय कुल्हाड़ी की बेंत धोखे से लग गई। इसी बीच सोनू की सांसे थम गई थी।

Lucknow-Agra Express पर रीवा के चार लोग हुए हादसे के शिकार; चाचा-भतीजे सहित मामा ने मौके में ही तोडा दम

Powered by Blogger.