MP : सतना में कोरोना से 52 वर्षीय न्यायाधीश की मौत; जिलेभर के न्यायिक अधिकारी व कर्मचारी पहुंचे ट्रॉमा सेंटर

Telegram

सतना में बुधवार को कोरोना से 52 वर्षीय न्यायाधीश का निधन हो गया। बताया गया कि विगत 10 दिनों से वे बीमार थे। गंभीर हालत में बुधवार शाम 4.15 बजे जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद ट्रॉमा सेंटर के बाहर जिलेभर के न्यायिक अधिकारी व कर्मचारी पहुंचे। वहीं, जिला प्रशासन के अधिकारी भी पहुंचे हैँ।

22 सदस्यीय टीम ने रीवा शहर के शिल्पी प्लाजा स्थित बॉबी मोबाइल पर मारा छापा; जेपी रोड पर बने देवालय मकान पर भी दबिश

जानकारी के मुताबिक न्यायाधीश की एक पखवाड़े पहले हुई आरटीपीसीआर की जांच में पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। फिर दूसरी जांच 10 दिन पहले कराई गई, तो पॉजिटिव आए थे। ऐसे में लगातार स्वास्थ्य में गिरावट आ रही थी। वह घर में ही इलाज ले रहे थे, लेकिन दोपहर में अचानक स्वास्थ्य में गिरावट आई। परिजनों ने आनन-फानन में शाम 4 बजे जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उपचार शुरू करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया। निधन के तुरंत बाद हुई तीसरी जांच में भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

कलेक्टर के निरीक्षण में संजय गाँधी हॉस्पिटल के डॉक्टरों की खुली पोल; जिला अस्पताल के मरीज छोड़ क्लीनिक से पैसे बटोरने में लगे डॉक्टर

घर पर चस्पा किया गया था क्वारंटीन का पोस्टर

स्वास्थ्य विभाग का दावा है, जज के बंगले के बाहर क्वारंटीन का पोस्टर चस्पा किया गया था। साथ ही, जजों की कॉलोनी को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था।


रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

इन दिनों रीवा यूपी, बिहार से कम नहीं: गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ दूसरे युवक को देख भड़का बॉयफ्रेंड, हुई जमकर मारपीट

घर के पोर्च से फायरिंग कर रहे आरइएस के SDO को पुलिस ने दबोचा





30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा






ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.