REWA : 45 करोड़ रुपए की लागत से बने निर्माणाधीन फ्लाइओवर ब्रिज की खुली पोल : बड़ी लापरवाही आई सामने

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शहर के समान तिराहे के पास निर्माणाधीन फ्लाइओवर ब्रिज के लोकार्पण से पहले छज्जा गिरने लगा है। समान तिराहे के पास बुधवार को फ्लाइओवर के नीचे गन्ने के रस का राहुल नाम का युवक ठेला लगाए हुए था। दोपहर के समय अचानक उसके ठेले के ऊपर फ्लाइओवर का छज्जा गिर गया। जिससे ठेले को बड़ा नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही कि इससे कोई हादसा नहीं हुआ, ठेला व्यवसाई और वहां पर मौजूद अन्य लोग बाल-बाल बचे। स्थानीय लोगों ने बताया कि 25 से 30 किलो वजन के टुकड़े गिरे थे, यदि यह किसी के ऊपर गिरते तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

दूसरे की प्रेमिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करना पड़ा महंगा, हुई जमकर मारपीट

यह फ्लाइओवर ब्रिज 45 करोड़ रुपए लागत से बनाया जा रहा है। जिसकी गुणवत्ता का परीक्षण लगातार कलेक्टर सहित अन्य अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है। साथ ही स्थानीय विधायक राजेन्द्र शुक्ला भी लगातार इसके निरीक्षण पर पहुंचते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक बैठक लेकर कहा है कि मुख्यमंत्री के हाथों इसका लोकार्पण कराया जाएगा। वहीं लोकार्पण के पहले इस तरह की घटनाओं ने गुणवत्ता पर सवाल उठा दिए हैं। 

22 सदस्यीय टीम ने रीवा शहर के शिल्पी प्लाजा स्थित बॉबी मोबाइल पर मारा छापा; जेपी रोड पर बने देवालय मकान पर भी दबिश

कुछ समय पहले भी निर्माण के दौरान ही कांक्रीट गिरी थी, हालांकि कोई हादसा उस दौरान भी नहीं हुआ था। पूर्व में बेल्डिंग करते समय उसकी ङ्क्षचगारी एक बच्चे पर गिरी थी जिससे वह झुलस गया था। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी कोई इंतजाम नहीं किए जाने से लापरवाही सामने आ रही है।


रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

इन दिनों रीवा यूपी, बिहार से कम नहीं: गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ दूसरे युवक को देख भड़का बॉयफ्रेंड, हुई जमकर मारपीट

घर के पोर्च से फायरिंग कर रहे आरइएस के SDO को पुलिस ने दबोचा





30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा






ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.