REWA : शहर की व्यवस्था एवं लॉकडाउन का जायजा लेने सड़कों पर दल- बल समेत उतरे रीवा SP बोले; डरने की जरूरत नहीं पुलिस आपके साथ है

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह एवं शहर के सभी थाना प्रभारी शहर की व्यवस्था एवं लॉकडाउन को लेकर पूरे शहर में भ्रमण किया एवं असामाजिक तत्वो को खदेड़ा पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह की अपील है रीवा की जनता से घर पर रहें सुरक्षित रहें बहुत ही जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले एवं डरने की कोई जरूरत नहीं है पुलिस आपके साथ है. 

रीवा लाकडाउन को पूर्ण रूप से पालन कराने SP राकेश सिंह का एक्शन

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह तथा एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा द्वारा सभी थाना प्रभारी को लेकर पूरे रीवा में भृमण किया तथा असमाजिक तत्वो को भगाया शहर वासियो से अपील की, की इस महामारी से निपटने का एक ही तरीका है लाकडाउन के गाइड लाइन का पालन करें !और जरूरी काम पर ही घर से निकले हमेसा मास्क का उपयोग करे। 

पुलिस से डरने की जरूरत नही हम आपकी सुरक्षा के लिए है हम हर पल आपके साथ है !

लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लेने के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह एवं शहर के सभी थाना प्रभारी अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ शहर का भ्रमण किया। इस दौरान लोगों को घरों में रहने की समझाइश दी गई। उन्होंने जिले का निरीक्षण कर साथ ही जरूरी निर्देश भी दिए।

कंट्रोल रुम से शुरू हुए फ्लैग मार्च ने शहर के सभी प्रमुख चौराहों के अलावा मोहल्लों का भी भ्रमण किया। जगह-जगह चेकिंग प्वाइंट में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से चर्चा की और कोरोना संक्रमण से खुद को सुरक्षित रखने की हिदायत देते हुए ड्यूटी करने के निर्देश दिये है। वहीं आम लोगों से भी घरों में रहने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लडऩे के लिए सभी का सहयोग आवश्यक है। सब लोग मिलकर इस महामारी पर जीत हासिल करेंगे। आप लोग घर में ही रहे और भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचे।

कहा कि बाहर पुलिस आपको रोकती है तो उनका सहयोग करें। उन्होंने कहा कि संकट बड़ा है लेकिन हमारा हौंसला उससे भी बड़ा है और निश्चित से सभी लोग एकजुट होकर इस बीमारी पर जीत हासिल करेंगे। 


रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

इन दिनों रीवा यूपी, बिहार से कम नहीं: गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ दूसरे युवक को देख भड़का बॉयफ्रेंड, हुई जमकर मारपीट

घर के पोर्च से फायरिंग कर रहे आरइएस के SDO को पुलिस ने दबोचा





30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा






ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.