REWA : दूसरे की प्रेमिका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करना पड़ा महंगा, हुई जमकर मारपीट

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. कॉलेज में दोस्तों संग सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। सेल्फी को लेकर कॉलेज में जमकर हंगामा और मारपीट हुई। यहां तक कि बीच-बचाव करने आए सुरक्षाकर्मी भी इस मारपीट में घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर मारपीट के आरोपी तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सनकी SDO ने बंदूक की नोंक पर पत्नी और बहू को 3 दिन से बनाया बंधक; समधी को गोली मार पुलिस पर भी किया फायर

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एक कॉलेज में दोस्तों ने सेल्फी जिसमें अनचाहे तरीके से एक छात्रा भी आ गई। अब इस सेल्फी को दूसरे लड़के ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अनचाहे तरीके से सेल्फी में कैद छात्रा की वायरल फोटो देख कर उसका मित्र भड़क गया। वह कॉलेज पहुंचा और उक्त छात्र के साथ मारपीट करने लगा। दो छात्रों ने मारपीट होते देख बीच-बचाव करने पहुंचे कॉलेज के सुरक्षाकर्मी के साथ भी उसने मारपीट कर उसे घायल कर दिया। सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर पुलिस तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

रीवा समेत प्रदेश के सभी शहरों में कल शाम से 60 घंटे का LOCKDOWN

घटना चोरहटा थाना क्षेत्र के एक कॉलेज की है। जानकारी के अनुसार कॉलेज में पढने वाला छात्र दोस्तों के साथ सेल्फी लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसे छात्र अनीस तिवारी ने देखा तो अपने दोस्त दीपक तिवारी और सचिन द्विवेदी के साथ कॉलेज पहुंच गया। जहां उक्त छात्र के साथ मारपीट करने लगा।

22 सदस्यीय टीम ने रीवा शहर के शिल्पी प्लाजा स्थित बॉबी मोबाइल पर मारा छापा; जेपी रोड पर बने देवालय मकान पर भी दबिश

बीच-बचाव करते सुरक्षाकर्मी उपेंद्र शर्मा पिता संकर्षण शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी जोगनिहाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख अन्य छात्र एकत्र हुए । अपने आप को घिरता देख तीनों छात्र मौके से भाग निकले, वहीं कॉलेज के स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर मारपीट करने वाले अनीस तिवारी, दीपक तिवारी और सचिन द्विवेदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

इन दिनों रीवा यूपी, बिहार से कम नहीं: गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ दूसरे युवक को देख भड़का बॉयफ्रेंड, हुई जमकर मारपीट

घर के पोर्च से फायरिंग कर रहे आरइएस के SDO को पुलिस ने दबोचा





30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा






ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.