MP : पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने वैलेंटाइन-डे किया विश, तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बोला जमकर हमला कह डाला ये : पढ़िए

 

भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मज ले रहे हैं। दरअसल कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लोगों को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मेरे साथी देशवासियों और दोस्तों को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं। प्यार, दया और और भाईचारे को नफरत, हिंसा और कटुता पर विजयी बनाएं।

कांग्रेस ने कंगना रनौत को दी राजनीति से दूर रहने की नसीहत, तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा निश्चिंत रहें किसी तरह का कोई खतरा नहीं

दिग्विजय के ट्वीट पर लोगों ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। ट्विटर हैंडल @myindia 1975 ने लिखा, “कांग्रेस नेता भारत-विरोधी होते हैं। भारत को इसका अहसास 2014 से ही हो गया, तब तक आप लोग इस देश को एक परिवार की आड़ में खुले तौर पर लूट रहे थे। जाहिर है आपका प्रेम प्रसंग इसी दिन शुरू हुआ था। पर आज के दिन हमारे सैनिकों की शहात का क्या।

Happy Valentines Day to all our friends and fellow Indians. Let Love Compassion and Brotherhood win over Hatred Violence and Acrimony among all Indians. #WeAreIndiansFirst

— digvijaya singh (@digvijaya_28) February 14, 2021

मैहर BJP विधायक नारायण त्रिपाठी ने PM नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अलग विन्ध्य प्रदेश बनाने की रखी मांग

दिग्विजय के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर तंज कसा। कई लोगों ने पुलवामा हमले की बरसी का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता पर निशाना साधा, तो वहीं कुछ और लोगों ने दिग्विजय के शादीशुदा जीवन पर भी टिप्पणी कर दी। 

ट्विटर यूजर सागर मल गुर्जर ने कहा, “आछ्यो जन्मयो रे देश पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे और तू वेलेंटाइन डे मना रहा।


मध्यप्रदेश की सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 
















रीवा की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

पिता से रुपये ऐंठने स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, SP रीवा ने ऐसे किया खुलासा

खेत में मिली महिला की छत-विछत हालत में लाश, रेप के बाद हत्या का आरोप












लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA  फेसबुक पेज लाइक करें