BREAKING : विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गाँधी से भागा कोरोना का मरीज : प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप

 
BREAKING : विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गाँधी से भागा कोरोना का मरीज : प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। इस वक्त कि बड़ी खबर निकल कर रहा रही SGMH अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव का मरीज। प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने। सेमरिया थाना क्षेत्र के कोलौरा वार्ड  क्रमांक 15 में जो कोराना पॉजिटिव था वह रीवा से भाग कर गांव पहुँच गया । उसने बोला कि वहां संजय  गांधी में ना उसकी कोई व्यवस्था थी । वह कुछ दूर पैदल आया है रीवा से और उसके बाद फिर ऑटो से आया है और ऑटो वालों को पैसा भी दिया है। जिसकी जानकारी मीडिया को दी गयी। ये वीडियो मिला प्रशासन को अवगत कराया गया। संक्रमित मरीज को वापस एम्बुलेंस से रीवा लाया जा रहा है। बड़ा सवाल आखिर चूक कैसे हो गई। वहीं घर के नजदीक बगीचे में बैठा है, वही मामले से प्रशासन बेखबर हैं.

देखे कोरोना पॉजिटिव मरीज का वीडियो, प्रशासन पर लगाए आरोप 



सवाल अस्पताल प्रबंधन पर ?
आखिर कोविड का मरीज कैसे अस्पताल से भाग गया, जिम्मेदार क्यों नहीं चेत पाया, सुविधा से कोरोना मरीज क्यों हैं महरूम, किसकी लापरवाही का खामियाजा आखिर कोरोना लोग भोग रहे यह रीवा अस्पताल प्रबंधन पर बड़ा शवाल बनकर खड़ा हो गया है।

इसके पूर्व दो लोग सतना भाग चुके हैं । यदाकदा ऐसे ही संक्रमित पान गुटका खाने अस्पताल से बाहर निकल पड़ते हैं । संक्रमितों का इस तरह भाग निकलना विचरण करनाहै। अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं । ऐसा लगता है कि  रीवा का प्रशासन 357 संक्रमितों में ही थक गया जबकि इनमें से 159 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। 

तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी है
शेष का इलाज चल रहा है। आज भागे युवक ने अस्पताल में भोजन न मिलने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी तरह के आरोप कोरोना से मृत हुए नेहरूनगर निवासी युवक के परिजनों द्वारा लगाए जा रहे हैं जिन्हें पानी तक पीने के लिए नही मिला रातभर पानी और दवा के लिए चिल्लाते रहे उनके गीले कपड़े तक किसी ने नही बदले। यद्यपि प्रशासन इन सभी आरोपो को नकारता रहा लेकिन मरीजो का भागना और सभी का एक जैसे आरोप लगाना यह जाहिर करता है कि प्रशासनिक दावे झूठे हैं और प्रशासन 357 मरीजो में ही पस्त हो गया जबकि अभी तो रीवा में शुरुआत हुई है ।


सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 
















रीवा के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 













रीवा जिले में एक साथ 15 लोगों की रिपोर्ट आई CORONA पॉजिटिव : संक्रमण की संख्या 82



REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News