MP के रीवा, सतना, सीधी-सिंगरौली में हुआ कोरोना विस्फोट : 68 की रिपोर्ट पॉजिटिव : महिला समेत तीन की मौत

 
MP के रीवा, सतना, सीधी-सिंगरौली में हुआ कोरोना विस्फोट : 68 की रिपोर्ट पॉजिटिव : महिला समेत तीन की मौत

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा. संभाग में रीवा, सतना, सीधी-सिंगरौली में कोरोना विस्फोट हो गया। केन्द्रीय जेल में बंदियों समेत 68 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें रीवा के 23, सिंगरौली में 25 और सतना-सीधी में 10-10 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें इलाज के दौरान महिला समेत तीन की मौत हो गई।


एसजीएमएच में तीन की मौत
संजय गांधी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. पीके लखटकिया के मुताबिक रीवा के मऊगंज क्षेत्र निवासी शिवकुमार गुप्ता (60) और शहर के घोघर निवासी फहरुद्दीन (61) की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों कैंसर पीडि़त थे। गुप्ता के गले में कैंसर था। फेफड़े में इंफेक्शन बढ़ाने से दमतोड़ दिए। जबकि फहरूद्दीन के किडनी में कैंसर होने से इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा सतना जिले के सिद्धार्थ निगर निवासी कविता कोल (40) के पित्ताशय में इंफेक्शन फैल गया। तीनों की रिपाोर्ट पॉजिटिव आई है।


केन्द्रीय जेल में पहुंचा कोरोना
केन्द्रीय जेल, जेपी सीमेंट कंपनी में कोरोना पहुंच गया। जिले में बीते 24 घंटे के भीतर 23 संक्रमित हो गए। शाम को 13 पॉजिटिव आए हैं। इनमें तीन की जांच रिपीट हुई है। जिले के सगरा थाने में पकड़े गए चोर को पुलिस ने जेल भेज दिया। केन्द्रीय जेल में पहुंचने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जेल परिसर में कैदी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने पर हडकंप मच गया। कैदी को अलग वार्ड में रखा गया है। जेल परिसर को पूरी तरह सेनेटाइज किया गया।


सीमेंट कंपनी में पांच पॉजिटिव
मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक जेपी सीमेंट कंपनी परिसर में पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कंपनी परिसर में रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना पर कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। कर्मचारियों को देररात तक शिफ्ट करने के लिए मंथन चलता रहा। कांटेक्ट में आए लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है।


जिले में अब 387, एक्टिव 192
जिले में 192 व्यक्ति कोरोना से जंग जीत कर पूरी तरह स्वस्थ्य हो गएं। दो दिन के भीतर 17 मरीज कोरोना से मुक्त हुए। सीएमएचओ डॉ. आरएस पाण्डेय के मुताबिक चार अगस्त को 10 पॉजिटिव आए। एक्टिव केस 192 हैं। अब तक 387 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 
















रीवा के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 













रीवा जिले में एक साथ 15 लोगों की रिपोर्ट आई CORONA पॉजिटिव : संक्रमण की संख्या 82


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News