REWA : लॉकडाउन के पहले दिन गाइडलाइन का पालन कराने के लिए अलर्ट रहा पुलिस अमला; SP ने भ्रमण कर बेवजह घूमने वालों को दी समझाइस

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

   

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। कोरोनावायरस को आम जनमानस में फैलने से रोकने के लिए राज्य सरकार ने रीवा जिले में 60 घंटे का लॉकडाउन घोषित किया है, लॉक डाउन शुक्रवार की शाम 6 बजे से लागू हो गया है। जिसके पूर्णताः  पालन कराने के लिए जिले का पुलिस अमला अपने-अपने थाना क्षेत्रों में मुस्तैद रहा।

शादीशुदा महिला को नौकरी का झांसा देकर ऑफिस में बुलाकर किया दुष्कर्म; फिर वीडियो बनाकर 4 साल तक करता रहा ब्लैकमेल

कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन कराने के लिए शनिवार की सुबह से ही शहर में बनाए गए विशेष चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने आने जाने वालों से पूछताछ की,और लोगो को समझाइश दिया। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक  आर प्रसाद यातायात डीएसपी मनोज वर्मा ने शहर का भ्रमण कर लॉकडाउन का जायजा लिया, इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने शंकर मेडिकल स्टोर में बिना मास्क के दवा वितरण कर रहे लोगों को पकड़ा जिन्हें शमझाइस देते हुए मेडिकल स्टोर बंद करवाया और सख्त चेतावनी दी।

रीवा में दिखा लॉकडाउन का असर; सडकों पर पसरा सन्नाटा, जगह जगह पुलिस अलर्ट; बेवजह घूमने वालों के कटे चालान

शहर में बिछिया पुलिस के द्वारा कुठुलिया, बिछिया पुल, पुलिस लाइन तिराहे में जांच अभियान चलाया, वही समान पुलिस के द्वारा पीटीएस चौक, सामान तिराहा,न्यू बस स्टैंड में चेकिंग पॉइंट लगा कर जांच किया, वहीं सिविल लाइन पुलिस ने एजी कॉलेज मोड़, ढेकहा, कॉलेज चौराहा में जांच की,  विश्वविद्यालय पुलिस के द्वारा इटौरा बाईपास, नीम चौराहा, सुभाष चौक, इंजीनियरिंग कॉलेज के पास आने जाने वालों की जांच की और मास्क ना लगाने वालों को समझाइस दिया। 

मोहल्ले में दहशत फैलाने वाले निलंबित SDO सुरेश मिश्रा 72 घंटे के लिए SGMH के मानसिक रोगी वार्ड में भर्ती

चोरहटा पुलिस के द्वारा बनकुइया तिराहा,  एजी कॉलेज मोड़,चोरहटा पुरानी चौकी के पास जांच अभियान चलाया, इसी तरह कोतवाली, अमहिया पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्रों में बिना वजह घूमने वालों को  समझाइस दिया। शहर भ्रमण में निकले पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने शहरवासियों से अपील की है कि राज्य सरकार द्वारा जारी की गई कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें, जिस तरह से कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है, उसे रोकने के लिए एक ही उपाय है कि मास्क लगाए ,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन के साथ राज्य सरकार के दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए। 

शहर की व्यवस्था एवं लॉकडाउन का जायजा लेने सड़कों पर दल- बल समेत उतरे रीवा SP बोले; डरने की जरूरत नहीं पुलिस आपके साथ है

श्री  सिंह ने शहरवासियों से अपील किया कि पुलिस प्रशासन का सहयोग करें ,बिना वजह घर से बाहर ना निकले। लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के तफरी करने वालों के खिलाफ जहां पुलिस ने चालानी कार्यवाई की वही सैकड़ों लोगों को समझाइश दिया है। 


रीवा में लगातार 60 घंटे का रहेगा लॉकडाउन, 12 अप्रेल की सुबह छह बजे से मिलेगी छूट : आपात सेवाएं रहेंगी प्रारंभ

और शाम के समय पुलिस महानिरीक्षक रीवा रेंज रीवा श्री उमेश जोगा ,उप पुलिस महानिरीक्षक श्री अनिल सिंह कुशवाह भी शहर भ्रमण में निकले और लॉकडाउन का लिया जायजा लॉकडाउन में लगे कर्मचारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश। 


रीवा जिले की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

इन दिनों रीवा यूपी, बिहार से कम नहीं: गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ दूसरे युवक को देख भड़का बॉयफ्रेंड, हुई जमकर मारपीट

घर के पोर्च से फायरिंग कर रहे आरइएस के SDO को पुलिस ने दबोचा





30 मोबाइल पार्टियां बाइकर्स गैंग की हुड़दंग रोकने चप्पे-चप्पे पर तैनात : ट्रिपल बाइकर्स की निकाली हवा






ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.