विवाह के लिए बेल फिर जाना होगा जेल : 10 लाख की घूसखोरी SDM पिंकी मीणा की कल जज से होगी शादी

राजस्थान में 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने की आरोपी राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अफसर पिंकी मीणा की 16 फरवरी को बसंत पंचमी पर शादी है। पिंकी राजस्थान न्यायिक सेवा के अफसर से शादी करने जा रही हैं। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 13 जनवरी को दौसा के बांदीकुई में SDM रहते हुए गिरफ्तार किया था। उन पर दौसा में सड़क बनाने वाली कंपनी से रिश्वत लेने का आरोप है।

पिंकी ने अपनी शादी के कार्ड पर राधा-कृष्ण की झूला झुलते हुए फोटो लगाई है। उसके ठीक नीचे खाने की बर्बादी नहीं करने का मैसेज छपवाया है। कार्ड में लिखा है, 'उतना ही लें थाली में, व्यर्थ ना जाए नाली में'। कार्ड में मेहमानों से मास्क लगाने और कोविड नियमों का पालन करने की अपील भी की गई है।

11 फरवरी को शुरू हुईं शादी की रस्में

पिंकी की शादी की रस्मों की शुरुआत 11 फरवरी से हो गई। पहले दिन पीले चावल का कार्यक्रम हुआ। 12 फरवरी को बान सांकड़ी की रस्म हुई। वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को लगन टीका हुआ। अब कल 16 फरवरी को चाक भात, बारात का स्वागत के बाद शादी होगी।

दौसा के SP, SDM और एक दलाल भी गिरफ्तार हो चुके

ACB ने पिंकी के अलावा दौसा च्क़्ग् पुष्कर मित्तल को भी 5 लाख रुपए की रिश्वत लेने के केस में गिरफ्तार किया था। एक दलाल नीरज मीणा की भी गिरफ्तारी हुई थी। इनसे पूछताछ के बाद ॠक्ए ने दौसा के तत्कालीन च्घ् मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। ये सभी लोग जेल में बंद हैं।

शादी के बाद कोर्ट में सरेंडर करना होगा

गिरफ्तारी के बाद पिंकी मीणा 29 दिन तक जयपुर की महिला जेल में ज्यूडिशियल कस्टडी में रहीं। शादी तय होने पर हाईकोर्ट ने 10 फरवरी को उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी। उन्हें 21 फरवरी को कोर्ट में सरेंडर करना होगा। इसके बाद 22 फरवरी को उनकी जमानत पर सुनवाई होगी।


मध्यप्रदेश की सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 

बेसहारा हुए माँ- बाप : बजरंग दल के कार्यकर्ता ने जिसकी पत्नी को खून देकर बचाया उन्हीं लोगों ने कर दी हत्या















रीवा की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

पिता से रुपये ऐंठने स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, SP रीवा ने ऐसे किया खुलासा

खेत में मिली महिला की छत-विछत हालत में लाश, रेप के बाद हत्या का आरोप












लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.