रीवा ,इंदौर, भोपाल, जबलपुर सहित मध्य प्रदेश के सभी शहरों में टोटल LOCKDOWN

 
रीवा ,इंदौर, भोपाल, जबलपुर सहित मध्य प्रदेश के सभी शहरों में टोटल LOCKDOWN
भोपाल से विवेक तिवारी की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए भले ही प्रदेश के शहरों में बाजार पूरी तरह खोल दिए गए हों, लेकिन रविवार के दिन का लॉकडाउन अभी जारी है। आज इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर सहित सभी शहरों में टोटल लॉकडाउन रखा गया है, जो सोमवार सुबह तक जारी रहेगा। इस दौरान केवल मेडिकल स्टोर, अस्पताल जैसी इमरजेंसी सेवाएं खुली रहेंगी। इस दौरान सभी बाजार और दुकानें बंद रहेंगी।


इन्हें रहेगी छूट
- दूध, मेडिकल स्टोर्स, पेट्रोप पंप, गैस एजेंसी खुलेंगी।
- हेल्थ इमरजेंसी के वाहन आ-जा सकेंगे।
- अतिआवश्यक सेवा में लगे विभाग, कर्मचारी सहित, प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मियों को छूट।
- एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन तक आने-जाने वाले यात्री अपने वाहनों से आ-जा सकेंगे।
- बैंक, एटीएम खुले रहेंगे।

बालाघााट जिले में तीन और मरीज कोरोना पाजेटिव आए
बालाघाट जिले में दिनों- दिन कोरोना संक्रमित मरीज बढ़ रहे हैं, देर रात 3 नए केस सामने आने के बाद यहां कोरोना पॉजिटिव की संख्या 164 पहुंच गई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडेय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 अगस्त को देर रात में आईसीएमआर लैब जबलपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार बालाघाट जिले में तीन और मरीजों के सैंपल कोरोना पाजेटिव पाए गए हैं। इनमें से एक मरीज किरनापुर का है जो नालंदा बिहार से आया है. एक मरीज लालबर्रा तहसील के ग्राम मानपुर का है जो नागपुर से आया है। 


एक मरीज खैरलांजी तहसील के ग्राम खुरसीपार का है जो पूर्व में कोरोना पाजेटिव मरीज के संपर्क मे आया था। यह तीनों मरीज क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए थे, इन तीनों मरीजों को उपचार के लिए आईटीआई के पीछे बूढ़ी बालाघाट में बनाए गए कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 164 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शासन के प्रोटोकॉल के अनुसार इनमें से 130 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 34 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले  समाचार 



















रीवा जिले के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार 















REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ   रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News